Janhvi Kapoor dance Video : जाह्नवी कपूर की अदाएं देख फैंस के उड़े होश, देखे वीडियो

Janhvi Kapoor dance : एक कार्यक्रम में गजब का डांस देखकर फैंस खुश हो गये है । जाह्नवी जहां भी जाती हैं, उनसे अक्सर इस गाने के मशहूर डांस मूव्स करने के लिए कहा जाता है। हाल ही में एक इवेंट में ये गाना बजाया गया और उनके फैंस के साथ-साथ फोटोग्राफरों ने उनसे इस गाने पर डांस करने के लिए कहा। जाह्नवी ने खुशी-खुशी इस गाने पर शानदार डांस किया, जिसे देखने के बाद सभी की निगाहें उन्हीं पर टिक गईं।
 
jhanvi-kapoor-dance

Janhvi Kapoor dance : एक कार्यक्रम में गजब का डांस देखकर फैंस खुश हो गये है । जाह्नवी जहां भी जाती हैं, उनसे अक्सर इस गाने के मशहूर डांस मूव्स करने के लिए कहा जाता है। हाल ही में एक इवेंट में ये गाना बजाया गया और उनके फैंस के साथ-साथ फोटोग्राफरों ने उनसे इस गाने पर डांस करने के लिए कहा। जाह्नवी ने खुशी-खुशी इस गाने पर शानदार डांस किया, जिसे देखने के बाद सभी की निगाहें उन्हीं पर टिक गईं। लोगों ने एक्ट्रेस को दोबारा डांस करने के लिए भी रिक्वेस्ट की। हालांकि, जाह्नवी ने मुस्कुरा कर और विनम्रता से फिर से डांस करने के लिए मना कर दिया। ये वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।


जाह्नवी कपूर ने साड़ी पहन किया डांस


पीले रंग की फ्लोरल प्रिंट वाली साड़ी में जाह्नवी कपूर बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को चोकर और खूबसूरत ड्रॉप इयररिंग्स और चूड़ियों से पूरा किया। उन्होंने अपने बालों को कैस्केडिंग कर्ल में खुला रखा था। एक्ट्रेस इस साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। स्टेज पर जाह्नवी कपूर ने साड़ी पहन बहुत ही प्यार डांस किया। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है। 


जाह्नवी कपूर का ये लेटेस्ट वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है। शनिवार को जान्हवी ने इंस्टाग्राम पर एक पिनस्ट्राइप्ड पावरसूट में अपनी तस्वीरें भी शेयर कीं, जिसमें उन्होंने अपने फॉलोअर्स को एक क्लासिक बॉस बेब स्टाइल आइडिया शो किया। उन्होंने कैरोसेल को कैप्शन दिया, श्ओवरथिंकिंग के सीईओ।श् 


जाह्नवी कपूर को आखिरी बार नितेश तिवारी की रोमांटिक ड्रामा फिल्म श्बवालश् में वरुण धवन के साथ नजर आई थीं। जाह्नवी कपूर जल्द ही राजकुमार राव के साथ श्मिस्टर एंड मिसेज माहीश् में नजर आएंगी। शरण शर्मा द्वारा निर्देशित और करण जौहर द्वारा निर्मित यह फिल्म 19 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा वह एक तेलुगु फिल्म श्देवाराश् भी कर रही हैं।

From Around the web