Manisha Rani ने कराया हुस्न का दीदार, वीडियो देख फैंस हुए दीवाने

Manisha Rani Video : मनीषा रानी इन दिनों खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टा पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर फैन्स हैरान रह गए हैं. लोग उनकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पा रहे हैं.
 
Manisha Rani Video

Manisha Rani Video: मनीषा रानी इन दिनों खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टा पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर फैन्स हैरान रह गए हैं. लोग उनकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पा रहे हैं.

Manisha Rani ने लेटेस्ट वीडियो में रेड कलर की ड्रेस पहनी हुई है। इस ड्रेस में मनीषा की अदाएं बेहद कातिल लग रही हैं। उन्होंने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज दिए हैं। मनीषा रानी को इंस्टाग्राम पर 10 और यूट्यूब पर 3 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।


इससे भी आप उनकी पॉपुलैरिटी और लाइफ का अंदाजा लगा सकते हैं।बता दें कि बिग बॉस में ही मनीषा रानी को कई ऑफर्स मिलने शुरू हो गए थे। बिग बॉस के हाउस में ही टोनी कक्कड़ ने उन्हें अपने एल्बम के लिए साइन किया था। ये भी कहा जा रहा है कि वह और कई नए एल्बम में जल्दी नजर आने वाली हैं। साथ ही बॉलीवुड में भी एंट्री ले सकती हैं।

From Around the web