मोनालिसा ने डांस के दौरान पार की सारी हदें, यकीन नहीं तो देखे वीडियो

Romantic video : वर्कफ्रंट की बात करें तो मोनालिसा इन दिनों टीवी शो में अपने दमदार परफॉरमेंस से फैंस का दिल जीत रही हैं। उन्होंने शो में एक डायन का किरदार निभाया है और उनकी कातिल अदाओं से शो में छाई हुई हैं। दर्शकों को भी मोनालिसा का यह अंदाज बेहद पसंद आ रहा है।
 
Romantic video

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें मोनालिसा ने गजब का डांस किया है। कई फिल्मों में उनकी मौजूदगी हीरो से कम नहीं होती, क्योंकि मोनालिसा के अंदाज और डांस के फैंस दीवाने हैं।  ऐसे में मोनालिसा का एक और डांस इस समय इंटरनेट पर चर्चा में बना हुआ है, जिसमें उनकी केमिस्ट्री सुपरस्टार निरहुआ के साथ दिखाई दे रही है।


इस गाने का नाम “हिली पलंग के प्लाई” है, जिसमें मोनालिसा और निरहुआ उर्फ़ खेसारी लाल यादव के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। मोनालिसा का अंदाज और खेसारी का शर्मीला रूप देखने लायक है। इस गाने में मोनालिसा नाईट ड्रेस पहनकर अपने नच के जलवों से कहर ढा रही हैं, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।


वर्कफ्रंट की बात करें तो मोनालिसा इन दिनों टीवी शो में अपने दमदार परफॉरमेंस से फैंस का दिल जीत रही हैं। उन्होंने शो में एक डायन का किरदार निभाया है और उनकी कातिल अदाओं से शो में छाई हुई हैं। दर्शकों को भी मोनालिसा का यह अंदाज बेहद पसंद आ रहा है।

From Around the web