नीलम गिरी ने खूब मचाया तहलका, देखे वीडियो

bhojpuri dance,‘बदरवा’ गाने की बात करें तो इसे भोजपुरी इंडस्ट्री की चहेती सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने गाया था और ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी (Neelam Giri) पर फिल्माया गया था. नीलम गिरी का ये बारिश स्पेशल गाना रिलीज होते ही यूट्यूब (Youtube) पर छा गया था. गाने में नीलम गिरी का डांस फैंस को दीवाना कर रहा था. वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स द्वारा प्रस्तुत बदरवा के निर्माता रत्नाकर कुमार थे. 
 
 
neelam-giri


New Delhi: शिल्पी राज (Shilpi Raj) के गाने ‘बदरवा’ (Badarwa) पर वीडियो शेयर किया है. इसमें वो साड़ी में जोरदार डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं.नीलम गिरी ने गाने ‘बदरवा’ पर अपना डांस वीडियो (Dance video) इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें वो ब्लू कलर की साड़ी में जोरदार ठुमके लगाते हुए नजर आ रही हैं. 

उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यूजर्स अपनी फेवरेट एक्ट्रेस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. नीलम के वीडियो (Neelam giri video) को अभी 50 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं और 9 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.


‘बदरवा’ गाने की बात करें तो इसे भोजपुरी इंडस्ट्री की चहेती सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने गाया था और ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी (Neelam Giri) पर फिल्माया गया था. नीलम गिरी का ये बारिश स्पेशल गाना रिलीज होते ही यूट्यूब (Youtube) पर छा गया था. गाने में नीलम गिरी का डांस फैंस को दीवाना कर रहा था. वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स द्वारा प्रस्तुत बदरवा के निर्माता रत्नाकर कुमार थे. 


इसके गीतकार विजय चौहान और संगीतकार आर्या शर्मा हैं. आपको बता दें कि शिल्पी राज और नीलम गिरी जब भी दोनों साथ आती है, तो इंडस्ट्री में धमाका हो जाता है. इस जोड़ी के अब तक आए सभी सॉन्ग मिलेनियम क्लब में शामिल हुए हैं.

इसके साथ ही इस समय नीलम गिरी की जोड़ी अंकुश राजा (Ankush Raja) के साथ नजर आ रही है. अंकुश और नीलम का नया गाना (Ankush Raja gana) ‘लईका सीधा साधा’ (Laika Seedha Sadha) हाल ही में रिलीज हुआ है. इसके वीडियो में दर्शकों को एक्ट्रेस का दबंग स्टाइल काफी पसंद आ रहा है. वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि नीलम गिरी और पल्लवी गिरी (Neelam giri And Pallavi giri) अंकुश राजा को अपने पीछे-पीछे धुमा रही हैं.

From Around the web