New Bhabhi Dance-नई भाभी ने किया गजब का डांस, Video बनाने को मजबूर हुई लड़कियां

New Bhabhi Dance - इस समय शादी का सीजन चल रहा है इस दौरान कई दिनों तक डांस के कार्यक्रम चलते रहते है। महेंदी की रसम से शुरू होती है और शादी के अंत तक चलता रहता है। ऐसे में एक शादी के बाद पहली बार अपनी सुसराल आई दुल्हन ने गजब का डांस किया। किसी ने वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी। वीडियो को करोड़ों लोगों ने देखली है जिसमें लाखों लाइक और कमेंट मिल रहे है। 
 
New Bhabhi Dance

नई दिल्ली। New Bhabhi Dance - इस समय शादी का सीजन चल रहा है इस दौरान कई दिनों तक डांस के कार्यक्रम चलते रहते है। महेंदी की रसम से शुरू होती है और शादी के अंत तक चलता रहता है। ऐसे में एक शादी के बाद पहली बार अपनी सुसराल आई दुल्हन ने गजब का डांस किया। किसी ने Dance video वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी। वीडियो को करोड़ों लोगों ने देखली है जिसमें लाखों लाइक और कमेंट मिल रहे है। 


सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रही है


इंटरनेट पर देसी भाभी का एक ऐसा  Dance डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप उनके दीवाने बन जाएंगे। भाभी ने वीडियो में हरियाणवी गाने पर जबरदस्त डांस किया है, जिसे देख आप अच्छी-अच्छी हीरोइनों को भी भूल जाएंगे। यूजर्स का कहना है कि भाभी का डांस देख हम तो पानी-पानी हो गए, इतना बेहतरीन डांस हमने आज तक नहीं देखा।


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस Dance video वीडियो में देसी भाभी ने हरियाणवी गाने पर कमाल का डांस किया है। वीडियो में भाभी ने हरियाणवी गाने पर इतनी बेहतरीन कमर लचकाई है, जिसे देखने के बाद आप उनके फैन हो जाएंगे। वीडियो में भाभी साड़ी पहनी हुई हैं, जो बेहद प्यारी लग रही है और उतना ही सुंदर उनका डांस भी है। ऐसे में लोगों को उनका डांस काफी पसंद आ रहा है।

बहू रंगीली गाने पर भाभी का गर्दा डांस


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस Dance video वीडियो पर काफी यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। ऐसे में एक यूजर ने लिखा कि जबरदस्त सुपर-डुपर हिट। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि डांस मूव्स देख इंसान पानी-पानी हो जाए। इस वीडियो पर अब तक 4 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं और इसे काफी बार शेयर भी किया जा चुका है।

From Around the web