Viral video: लड़की ने किया डांस, देखते-देखते Video हुई वायरल

Viral video: Social media has become such a means of entertainment on which people keep entertaining themselves by watching videos and in this entertainment, the video that people watch the most is the dance video of Desi Bhabhi, where the dance videos of Desi Bhabhi keep people entertained. I like it a lot

 
Viral video

Viral video:सोशल मीडिया एंटरटेनमेंट का एक ऐसा साधन बन गया है जिस पर लोग वीडियो देखकर अपना एंटरटेनमेंट करते रहते हैं और इन एंटरटेनमेंट में सबसे अधिक अगर लोग वीडियो देखते हैं तो वह डांस वीडियो है देसी भाभियों का जहां देसी भाभियों के डांस वीडियोस लोगों को काफी भाते हैं इसी श्रंखला में आज आपके सामने एक और डांस वीडियो दिखाने जा रहे हैं,जहां भाभी के साथ ननंद ने भी उसका साथ देते हुए लगाए जबरदस्त ठुमके तो आइए दिखाते हैं ।


वायरल हो रहा है वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक देसी भाभी जो कि साड़ी पहनकर सर पर काफी सलीकेदार पल्लू डाल लंबा घूंघट निकाले हुए बेहद खूबसूरती से किसी पूजा पंडाल में बज रहे भजन पर डांस करते दिखाई दे रही है ।

ठीक इन्हीं का साथ देने के लिए जींस और काले रंग की शर्ट पहने उनकी ननद भी उनका साथ देती नजर आ रही है जहां यह दोनों भजन पर इस कदर मगन हो गई कि दोनों ही इतना खूबसूरत डांस कर रही थी कि वहां के लोग इनका डांस देखते रह गए, जहां इनके डांस मूव्स इतने कमाल के थे कि लोग उनके दीवाने हो गए और उन्होंने अपनी पतली लचकती कमर से लोगों को अपना दीवाना बना दिया,और इन के लटके झटके देख तो लोग जैसे इनपर लट्टू ही हो गए।


देसी भाभी और ननद ने अपने अपने डांस से हर किसी को दीवाना बना दिया जहां इन्होंने अपने डांस स्टाइल और अपने डांस मूव्स से वहां उपस्थित सभी लोगों को इनकी तारीफ करने पर मजबूर कर दिया जहां ननंद ने भाभी को कड़ी टक्कर देती नजर आई और साथ ही दोनों ही बेहद खूबसूरत डांस करती नजर आईं। इनका यह डांस वीडियो यू ट्यूब पर पोस्ट है,जिसे अब तक एक करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं,और पसंद भी कर चुके हैं।


 

From Around the web