Kashish Choudhary Dance : कश‍िश चौधरी के ठुमको के दिवाने हुए लोग, देखे वीडियो

हरियाणवी रागनी का आयोजन गांव के चौराहे पर बकायदा स्‍टेज पर होता है। लेकिन हसनपुर कलां से एक अलग हटके वीडियो सामने आया है। यहां रागनी कार्यक्रम का आयोजन एक घर के आंगन में ही किया गया। करीब ढाई मिनट के इस वीडियो में एक घर के आंगन में कशि‍श चौधरी परफॉर्म कर रही हैं।
 
Kashish Choudhary Dance

Haryanvi Dance: कश‍िश चौधरी मशहूर हरियाणवी गाने 'ठुमका लाख लाख का' गाने पर कमरतोड़ डांस कर रही हैं, जबकि आंगन में बाकी लोग बैठे हुए हैं। कोई चाय की चुस्‍की पर उनके डांस का आनंद ले रहा है तो कोई बस एकटक देखे जा रहा है।

हालांकि, यह स्‍पष्‍ट नहीं किया गया है कि इस रागनी का आयोजन किस उपलक्ष्‍य में किया गया था, लेकिन ऐसा लग रहा है कि यह किसी शादी या ऐसे ही किसी जश्‍न का है। कश‍िश चौधरी इसमें हरजीत दीवाना के गाने पर गजब की फुर्ती से डांस कर रही हैं।

आम तौर पर हरियाणवी रागनी का आयोजन गांव के चौराहे पर बकायदा स्‍टेज पर होता है। लेकिन हसनपुर कलां से एक अलग हटके वीडियो सामने आया है। यहां रागनी कार्यक्रम का आयोजन एक घर के आंगन में ही किया गया। करीब ढाई मिनट के इस वीडियो में एक घर के आंगन में कशि‍श चौधरी परफॉर्म कर रही हैं। वह नीले रंग के सूट में गजब की छटा ब‍िखेर रही हैं।

From Around the web