सपना चौधरी की Video ने सोशल मीडिया पर मचाया ऐसा बवाल जमकर देख रहे वीडियो

Sapna Choudhary New Dance Video: हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने वाली सपना चौधरी का सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपनी चाहत में हर किसी को दीवाना बनाती दिख रही हैं। इस वीडियो में देख सकते हैं कि उनके ऊपर खूब नोटों की बारिश हो रही है, जिनके साथ-साथ फऐंस की भीड़ भी जमकर नाच रही हैं।

 
Sapna Chaudhary Dance video


नई दिल्लीः SAPNA CHOUDHARY VIDEO सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें सपना चौधरी गजब का डांस कर रही है। भारत में कई ऐसी इंडस्ट्री हैं जो लोगों का दिल जीतने का काम कर रही हैं। देशभर में बात चाहें बॉलीवुड इंडस्ट्री की हो या फिर भोजपुरी और हरियाणवी की, हर जगह डांसर्स का बोलबाला है। आज हम आपको हरियाणवी इंडस्ट्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो लोगों के दिल और दिमाग पर राज कर रहे हैं जिनका हर कोई दीवाना है।


गोरी नागोरी की हो या फिर रचना तिवारी और सुनीता बेबी की, एक से बढ़कर एक क्वीन हैं जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। उनकी लोकप्रियता भी ऐसी कि सोशल मीडिया पर यूट्यूब वीडियो खूब वायरल होते रहते हैं जिनकी चाहत में हर कोई पागल हो रहे हैं।


सपना चौधरी कि जिनकी दीवानी लोगों के सिर चढ़कर बोल रही हैं,जिनके यूट्यूब वीडियो आपने नहीं देखे तो समझो कुछ नहीं देखा। इस बीच उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिनका हर कोई दीवाना होता जा रहा है।


आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी के लटके-झटकों को देखकर लोगों की भीड़ बेकाबू होती दिख रही है। आपने उनका यूट्यूब वीडियो देख लिया तो दीवाने हो जाएंगे, जिनकी दीवानगी में आप आपा खो बैठेंगे।


सपना चौधरी के ऊपर जमकर बरसे नोट

हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने वाली सपना चौधरी का सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपनी चाहत में हर किसी को दीवाना बनाती दिख रही हैं। इस वीडियो में देख सकते हैं कि उनके ऊपर खूब नोटों की बारिश हो रही है, जिनके साथ-साथ फऐंस की भीड़ भी जमकर नाच रही हैं।


फैंस के यूट्यूब वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं। कुछ लोग तो उन्हें हरियाणवी क्वीन बता रहे हैं, जिनके लटके-झटके हर किसी को दीवाना बनाती जा रही हैं। जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी के यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं, जिनके चाहने वाले हर जगह हैं। यूट्यूब वीडियो पर उन्हें एकदम लाखों व्यूज मिल जाते हैं। इससे पहले भी उनके वीडियो लोगों के दिल पर तबाही मचा चुके हैं।

From Around the web