Dance:साली के होली गाना रिलीज होते ही हुआ वायरल, खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह ने जमकर की मस्ती

 
Sali Ke Holi ki video

Bhojpuri Holi Song 2023:भोजपुरी गाना साली के होली Sali Ke Holi रिलीज होने के बाद वायरल हो गया है जिसे फैंस खुब पसंद कर रहे है। भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव Khesari Lal Yadav और अक्षरा सिंह Akshara Singh ने मिलकर खुब डांस किया है। साली के होली गाने Sali Ke Holi में जमकर रंग खेला है रोमांस के साथ जमकर डांस किया है।

यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. खेसारी लाल यादव के साथ इस गाने के वीडियो में भोजपुरी की अभिनेत्री अक्षरा सिंह Akshara Singh नजर आ रही है. गाने के वीडियो में खेसारी और अक्षरा सिंह ने धमाकेदार परफॉर्मेंस दी है. दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. फैंस इस गाने पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

भोजपुरी फिल्मों के ट्रेंडिंग स्टार Khesari Lal Yadav खेसारी लाल यादव का आज किसी पहचान का मोहताज नहीं हैं. किसी भी गाने को हिट कराने के लिए उस गाने में खेसारी का नाम होना ही काफी है. खेसारी लाल यादव आज भोजपुरी सिनेमा और म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े सुपरस्टार सें से एक हैं. उनके गानों को दर्शकों की ओर से खूब प्यार मिलता है. ऐसे में अब उनका नया गाना ’साली के होली’  रिलीज किया गया है. बता दें कि फैंस खेसारी के इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. इससे पहले खेसारी ने सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर कर गाने की रिलीज की जानकारी दी थी.

फैंस खेसारी लाल यादव Khesari Lal Yadav  के इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो फॉर्मेट में रिलीज हुए इस गाने को महज कुछ देर में ही 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे 57 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक है. खेसारी लाल यादव ने अपने नए गाने ’कमर’ को नेहा राज के साथ मिलकर गाया है. दोनों की आवाज में ये गाना काफी बेहतरीन है. 

From Around the web