Video : पवन सिंह के साथ कपड़े उतारकर मोनालिसा हुई रो'मांटिक, वीडियो हुई लीक

 
Pawan Singh & Monalisa

पटना।भोजपुरी के एक्टर मोनालिसा और पवन सिंह के गाने ताबड़तोड़ तरीके से वायरल हो रहे हैं. ऐसे में दोनों का एक नया रोमांटिक और हॉट वीडियो सबके सामने आ रहा है. जिसमें दोनों का अंदाज देखकर लोग उनके फैन हुए जा रहे हैं. भोजपुरी के सबसे पॉपुलर ऑनस्क्रीन कपल मोनालिसा और पवन सिंह का गाना “गोर करिया” वायरल हो रहा है.


भोजपुरी मेगा स्टार पवन सिंह पूरे भोजपुरी इंडस्ट्री पर छाए हुए हैं. वही अपने बल पर अपनी पहचान बनाने वाली मोनालिसा के लाखों चाहने वाले हैं. मोनालिसा ऐसी है जो हर दिन अपने नए नए वीडियो और फोटोस को सोशल मीडिया पर डालती रहती हैं और लोगों का मनोरंजन करती रहती है.


ऐसे में उनका और पवन सिंह का एक गाना वायरल हो रहा है. इस गाने के बोल हैं “गोर करिया” इस गाने को देखने वालों की कोई गिनती ही नहीं है. यह गाना इतना ज्यादा वायरल हो रहा है कि लोग बार-बार इसको देख रहे हैं.

पवन सिंह ऐक्टर और सिंगर दोनों ही हैं. लोग इनके ऑन स्क्रीन रोमांस को बेहद पसंद करते हैं. इन दोनों के सोशल मीडिया पर 6 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं मोनालिसा भोजपुरी के अलावा हिंदी, बंगाली, उड़िया, तमिल, तेलुगु जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

From Around the web