ऐश्वर्या शर्मा का इतना कातिलाना लुक सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

टीवी शोज में संस्कारी बहू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा रियल लाइफ में बहुत ग्लैमरस हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी स्टाइलिश फोटोज शेयर करती रहती हैं।
 
aishwarya-sharma

TV टीवी शो 'बिग बॉस 17' और 'खतरों के खिलाड़ी 13' में नजर आ चुकी ये खूबसूरत एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर हमेशा अपनी तस्वीरों और वीडियो की वजह से चर्चा में रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कई तस्वीरें शेयर कर आग लगा दी है। इन फोटोज में एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक पोज देती हुई नजर आ रही हैं। 


टीवी शोज में संस्कारी बहू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा रियल लाइफ में बहुत ग्लैमरस हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी स्टाइलिश फोटोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ क्यूट तस्वीरें शेयर की हैं जो सुर्खियों में बनी हुई हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस कातिलाना अंदाज में पोज देते हुए नजर आ रही हैं। फैंस भी उनकी तस्वीरों पर प्यार लुटा रहे हैं।


अपने काम के साथ-साथ फैशन सेंस को लेकर भी ऐश्वर्या शर्मा फैंस के बीच सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस और स्टनिंग तस्वीरें शेयर कर लोगों का ध्यान अपीन और छींच लेती हैं। वहीं एक्ट्रेस के नए पोस्ट में उनका जबरदस्त किलर लुक देखने को मिल रहा है। तस्वीरों में ऐश्वर्या शर्मा प्रिंटेड ब्लू स्कर्ट और वाइट शर्ट पहने दिखाई दे रही हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या शर्मा ने 'गुम है किसी के प्यार में' पत्रलेखा का किरदार निभाकर फेमस हुई। अपने विलेन रोल के बावजूद, अभिनेत्री को उनके एक्टिंग के दमपर दर्शकों से खूब प्यार मिला। शो से बाहर निकलने के बाद उन्हें रोहित शेट्टी के स्टंट रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' में देखा गया।

From Around the web