Akshara Singh ने कैमरे के सामने किया बेहद सेक्सी डांस, वायरल हुआ वीडियो

वीडियो में अक्षरा सिंह नीले रंग की शर्ट और जींस पहने हुए हैं. उन्होंने अपने बाल खुले रखे हैं और हल्का मेकअप किया हुआ है. वह एक शानदार बीट पर सेक्सी डांस कर रही हैं.
 
Akshara Singh

Hot Dance Video: अभिनेत्री और गायिका अक्षरा सिंह इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कैमरे के सामने जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं.

वीडियो में अक्षरा सिंह नीले रंग की शर्ट और जींस पहने हुए हैं. उन्होंने अपने बाल खुले रखे हैं और हल्का मेकअप किया हुआ है. वह एक शानदार बीट पर सेक्सी डांस कर रही हैं. उनके डांस मूव्स इतने शानदार हैं कि वीडियो देखते ही लोगों के पैर थिरकने लगते हैं. इस वीडियो को अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "Old hit in new style. This one is for you babu".

वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस उनके डांस वीडियो की जमकर तारीफ कर रहे हैं. कुछ लोग वीडियो पर कमेंट करते हुए लिख रहे हैं कि अक्षरा सिंह वाकई में भोजपुरी की 'डांस क्वीन' हैं.

From Around the web