होली के रंग में आम्रपाली और निरहुआ ने जमकर किया रोमांस

Bhojpuri Holi video:'आवा ऐ आम्रपाली होली में रंग डाली' एक मजेदार गीत है। इस गाने को दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे ने गाया है। गाने का संगीत ओम झा ने दिया है। 'वेब म्यूजिक' के चैनल पर रिलीज हुए इस गाने को पिछले 8 वर्षों में 23 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।
 
Bhojpuri Holi Song video

'आवा ऐ आम्रपाली होली में रंग डाली' एक मजेदार गीत है।

इस गाने को दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे ने गाया है।

पिछले 8 वर्षों में 23 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

Bhojpuri Holi video: भोजपुरी होली गीतों के बिना सुन्नत है। हालांकि भोजपुरी में एक से अधिक नए होली गाने आए हैं, लेकिन फिर भी आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ का 8 साल पहले रिलीज हुआ होली गीत 'आवा ए आम्रपाली होली में रंग डाली' कुछ और है।

'आवा ऐ आम्रपाली होली में रंग डाली' एक मजेदार गीत है। इस गाने को दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे ने गाया है। गाने का संगीत ओम झा ने दिया है। 'वेब म्यूजिक' के चैनल पर रिलीज हुए इस गाने को पिछले 8 वर्षों में 23 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

यह गीत होली के त्योहार का है। गाँव में रंग और गुलाल उड़ रहे हैं। तभी आम्रपाली दुबे और निरहुआ वहाँ पहुँचते हैं। निरहुआ अभिनेत्री पर रंग लगाने की कोशिश करती है, जिस पर आम्रपाली कहती है कि वह रंग नहीं खेलना चाहती। वह यह भी कहती है कि निरहुआ भांग का सेवन करने के बाद आई है और उसे परेशान मत करो। लेकिन चुर निरहुआ में विश्वास करने वाले मज़े में कहाँ हैं? वह आम्रपाली को पिचकारी के साथ रंग लगाता है।

कोमल चौधरी स्टेज पर आती हैं बेकाबू हुए लोग, देखे वीडियो

From Around the web