सुहागन जोड़े में दिखीं आम्रपाली दुबे, फोटो देखकर फैंस को लगा झटका

Some pictures of Amrapali Dubey have surfaced on social media, in which the actress is seen in a red wedding dress. Dressed like a bride, Amrapali is looking very beautiful.

 
Aamrapali Dubey First Night Photo Viral

सोशल मीडिया पर आम्रपाली दुबे की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें एक्ट्रेस लाल रंग के सुहागन जोड़े में नजर आ रही हैं। दुल्हन सी सजी हुईं आम्रपाली काफी खूबसूरत लग रही हैं। एक तस्वीर में वो किसी शख्स के साथ पोज दे रही हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में सुहागरात की सेज पर बैठी हुई हैं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही जमकर वायरल होने लगी हैं।


क्या है वायरल तस्वीरों की सच्चाई?


वैसे आपको ज्यादा टेंशन लेने की जरूरत नहीं है क्योंकि आम्रपाली दुबे के साथ तस्वीर में दिख रहा शख्स कोई और नहीं बल्कि जय यादव हैं। वहीं ये तस्वीरें दोनों की अपकमिंग फिल्म ‘सास कमाल बहू धमाल’ की हैं। इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश में चल रही थी, जो कि लगभग पूरी हो चुकी है। इस बीच आम्रपाली ने फिल्म से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।


क्या होगी फिल्म की कहानी?  


फिल्म ‘सास कमाल बहू धमाल’ सास और बहू के रिश्ते पर आधारित है, जिसमें कॉमेडी के साथ-साथ इमोशन्स और कॉमेडी का तड़का भी देखने को मिलेगा। इस फिल्म को यशी फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले और फिलमची भोजपुरी प्रस्तुत फिल्म के तले बनाया जा रहा है। फैंस भी आम्रपाली दुबे और जय यादव की फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

‘सास कमाल बहू धमाल’ की स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें आम्रपाली दुबे और जय यादव के अलावा ज्योति मिश्रा, मणि भट्टाचार्य, लाडो मद्धेशिया, साहिल सिद्दीकी, दीपिका और अमित कुमार राय समेत कई कलाकार नजर आएंगे।

From Around the web