Nirahua की अदाओं पर दिवानी हुई आम्रपाली दुबे, यकीन नहीं तो देखे वीडियो

एक्ट्रेस आम्रपाली खूब जमकर डांस करती हुईं नजर आ रही हैं और दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) अपनी ऑनस्क्रीन पत्नी को डांस करता देख काफी खुश भी हो जाते हैं। इस गाने को आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया है।
 
Bhojpuri Dance Video

Aamrapali Dubey Video, भोजपुरी जगत की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) को अजा के समय पहचान की जरुरत नहीं है। आम्रपाली दुबे ने इस समय इंडस्टी में बवाल मचाया हुआ है। हर तरफ केवल आम्रपाली दुबे की चर्चा हो रही है।

यह कहना गलत नहीं होगा कि आम्रपाली दुबे के गाने रिलीज के साथ ही धमाल मचाना शुरू कर देते हैं। एक्ट्रेस के सॉन्ग और उनकी फिल्मों को दर्शकों द्वारा खूब पसंद भी किया जाता है। इसी बीच आम्रपाली दुबे का एक नया गाना ‘गोदनवा (Godanwa) यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है।

इस गाने में एक्ट्रेस आम्रपाली खूब जमकर डांस करती हुईं नजर आ रही हैं और दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) अपनी ऑनस्क्रीन पत्नी को डांस करता देख काफी खुश भी हो जाते हैं। इस गाने को आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया है।

गाने के बीच – बीच में निरहुआ की झलक भी देखने को मिल रही है। इस गाने को सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने आवाज दी है।इस गाने को Worldwide Records Bhojpuri यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है, जहां इसे देखा व सुना जा सकता है।


गाने में आम्रपाली ने अपने एक्सप्रेशन से चार चांद लगा दिए हैं। गाने के वीडियो में निरहुआ भी अपनी पत्नी की खुशी को देखकर मुस्काते हुए नजर आ रहे हैं। गाने को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला रहा है।गाने की शुरुआत में एक्ट्रेस आम्रपाली बाजार में नाम गुदने वाली महिला के पास जाती हैं और उस महिला से अपने हाथ पर टैटू बनाने को कहती हैं, लेकिन वो महिला थोड़ी बिजी होती है तो एक्ट्रेस को थोड़ी देर रुकने के लिए कहती है।


इसके बाद एक्ट्रेस नाचना शुरू कर देती हैं। इस गाने को बहुत ही सिम्पलिसिटी के साथ फिल्माया गया है।एक्ट्रेस को सादगी भरे अंदाज में काफी पसंद भी किया जा रहा है। इस गाने को 22 अगस्त 2023 को जारी किया गया था, अब तक इस गाने को 66,25,075 से अधिक बार देखा जा चुका है और व्यूज के आकड़े लगातार बढ़ते ही चले जा रहे हैं। इस गाने से एक्ट्रेस ने सभी का दिल जीत लिया है। 

From Around the web