निरहुआ संग आम्रपाली दुबे ने किया रोमांस

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की वीडियो भी वायरल होती हुई नजर आती है। अब इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है और आपको बता दें कि आम्रपाली और निरहुआ के एक बेहतरीन और रोमांटिक वीडियो वायरल हो रही है।
 
Aamrapali Dubey

Bhojpuri Video: भोजपुरी सिनेमा में आम्रपाली दुबे से लेकर निरहुआ और खेसारी लाल यादव जैसे कई सारे सितारे हैं, जो कि दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं। लोग भी उनकी फिल्मों और गानों को देखना बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं। आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की जोड़ी तो बहुत ही ज्यादा पसंद की जाती है।

अक्सर आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की वीडियो भी वायरल होती हुई नजर आती है। अब इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है और आपको बता दें कि आम्रपाली और निरहुआ के एक बेहतरीन और रोमांटिक वीडियो वायरल हो रही है। जिसमें दोनों रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।


आम्रपाली दुबे और निरहुआ पर फिल्माए जाने वाले इस गाने को फिल्म 'जिगरवाला' से लिया गया है। इस गाने का नाम 'तू ही बड़ा जान' है। बता दे कि इस वीडियो में दोनों को अलग-अलग रूप में रोमांस करते हुए देखा जा रहा है। आम्रपाली और निरहुआ का यह अंदाज लोगों को भी काफी ज्यादा पसंद आ रहा है।

आम्रपाली और निरहुआ के वायरल हो रहे इस वीडियो को टी सीरीज हमार भोजपुरी नाम के एक यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है। वायरल हो रही है वीडियो पर अभी तक 2 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और इसका सिलसिला लगातार बढ़ता जा रहा है।

From Around the web