आम्रपाली दुबे की रोमांस से भरपूर वीडियो देखकर दिवाने हुए फैंस

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। भोजपुरी गाना ‘ओठवा से ओठ के मिलाप’ (Othava Se Oth Ke Milaap) दुनियाभर में मशहूर हो चुका है। निरहुआ का ये गाना नया नहीं बल्कि पुराना है, लेकिन एक बार फिर से यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। खूबसूरत एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे इस नए गाने में अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं।
 
Bhojpuri hot Song

Bhojpuri hot Song Vdeo:  दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amarpali Dubey) की जोड़ी को भोजपुरी इंडस्टी में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। इस जोड़ी को एक साथ देखते ही फैंस बेकाबू हो जाते हैं। इनके गाने सोशल मीडिया पर काफी सुनने और देखने को मिलते हैं।

 

फिल्मों के अलावा इस जोड़ी को लोग असल जिंदगी में भी एक साथ देखना चाहते हैं। आपको बता दें कि निरहुआ पहले से शादीशुदा हैं और उनके दो बच्चे भी हैं। जबकि, भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली ने अभी तक शादी नहीं की हैं। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो आम्रपाली ने निरहुआ की वजह से शादी नहीं की है, वो एक्टर से बेपनाह प्यार करती हैं।

 

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। भोजपुरी गाना ‘ओठवा से ओठ के मिलाप’ (Othava Se Oth Ke Milaap) दुनियाभर में मशहूर हो चुका है। निरहुआ का ये गाना नया नहीं बल्कि पुराना है, लेकिन एक बार फिर से यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। खूबसूरत एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे इस नए गाने में अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस नशे की हालत में अपने पति निरहुआ संग रोमांस करती हुईं नजर आ रही हैं। उनका ये अंदाज देख फैंस उनके कायल हुए जा रहे हैं।
 

From Around the web