IPL के बीच अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को आया कमाल का तोहफा, जानें

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने बेटे के जन्म की खुशी में एक कमाल का गिफ्ट बॉक्स रेडी किया है, जो खास पैपराजी के लिए डिजाइन किया गया है। इस गिफ्ट बॉक्स के वीडियो को भी पैपराजी विरल भियानी ने शेयर किया है।
 
Anushka Sharma

नई दिल्ली। आईपीएल मैचों के बीच स्पॉट की जा रही हैं। अपने पति और उनकी टीम को सपोर्ट करने के लिए अनुष्का शर्मा पहुंच रही हैं। मैच के बीच से उनके अजब-गजब एक्स्प्रेशन वाले वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रहे हैं। हाल में ही अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का एक सरप्राइज पैकेज सामने आया है। इस पैकेज को दोनों ने पैपराजी के लिए तैयार किया है। सामने आए इस पैकेज में एक से बढ़कर एक गिफ्ट्स हैं और इसका सीधा कनेक्शन किसी और से नहीं बल्कि उनके प्यारे बेटे अकाय से है। 

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने बेटे के जन्म की खुशी में एक कमाल का गिफ्ट बॉक्स रेडी किया है, जो खास पैपराजी के लिए डिजाइन किया गया है। इस गिफ्ट बॉक्स के वीडियो को भी पैपराजी विरल भियानी ने शेयर किया है। इस वीडियो के साथ ही उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है, श्आज, हमें अपने आवास पर एक विचारशील उपहार की डिलीवरी मिली। सम्मानित पावर कपल विराट और अनुष्का ने हमारी खुशी और दूसरे बच्चे के आगमन के लिए अपनी सराहना व्यक्त करने के लिए उपहार भेजा। उपहार के साथ एक हार्दिक नोट संलग्न था जिसमें लिखा था, श्हमारे बच्चों की गोपनीयता का सम्मान करने और आपके अटूट सहयोग के लिए हम ईमानदारी से आपको धन्यवाद देते हैं।


इस वजह से भेजा गया गिफ्ट


इससे वजह साफ है कि गिफ्ट क्यों भेजा गया। कपल नहीं चाहता कि उनके बच्चे की तस्वीर क्लिक की जाए और पैपराजी ने उनकी बात मानी भी है। इसी वजह से ये स्पेशल गिफ्ट भेजा गया है। कपल ने अपने बच्चे अकाय के आने की खुशी बांटी है। इस गिफ्ट बॉक्स में स्पीकर, बैग, पावर बैंक और वॉच जैसे कई सामान देखने को मिल रहे हैं। इसे गोल्डन कलर के जालीदार बॉक्स में रखा गया है। 

 

आमिर अली ने किया था अकाय को लेकर खुलासा

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के बेटे को लेकर एक्टर आमिर अली ने बात की थी। उन्होंने बताया था कि उनका बेटा अकाय हद से ज्यादा क्यूट है और वो काफी गोलू मोलू और क्यूटीपाई लगता है। आमिर अली का ये बयान काफी वायरल हुआ था। साथ ही उन्होंने ये भी बताया था कि अनुष्का अपने बच्चों को एक आम जिंदगी देना चाहती हैं, इसलिए ही लाइमलाइट से दूर रखती हैं। ये उनका पर्सनल फैसला है। 

 

From Around the web