Bhojpri dance video : अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव का डांस देखकर मदहोश हुए फैंस

Bhojpri dance video : अक्षरा सिंह का एक गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ खूबसूरत अदाकारा अक्षरा सिंह ( Akshara Singh) रोमांस करती हुईं नजर आ रही हैं।
 
Bhojpri dance video

मुंबई: Bhojpri dance video : अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्टी की नामी एक्ट्रेस में शुमार हैं। अक्षरा सिंह ने भोजपुरी इंडस्टी को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। अक्षरा सिंह बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं। इसी बीच अक्षरा सिंह का एक गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ खूबसूरत अदाकारा अक्षरा सिंह ( Akshara Singh) रोमांस करती हुईं नजर आ रही हैं।


हम जिस गाने की यहां बात कर रहे हैं उस गाने के बोल हैं ‘आग लगे ना राजा’ (Aag Lage Na Raja)।इस गाने के व्यूज के बारे में बात करें तो इस गाने को अब तक दो करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। अक्षरा सिंह और खेसारी पर फिल्माया गया ये गाना इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है।

इस गाने को देखने के बाद अक्षरा सिंह और खेसारी लाल के फैंस दंग रह गए।इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव एक दूजे के साथ जमकर रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

From Around the web