Bhojpri dance video : निरहुआ और अक्षरा सिंह ने डांस के दौरान सारी हदें करी पार

Bhojpri dance video : निरहुआ और भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहॉट अभिनेत्री अक्षरा सिंह का एक रोमांस वीडियो बहुत ही तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस गाने को देखने के बाद फैंस बेकाबू हुए जा रहे हैं।आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि निरहुआ और अक्षरा सिंह बहुत जल्द आगामी फिल्म ‘जान लेबु का’ में नजर आने वाले हैं।
 
Bhojpri dance video

Bhojpri dance video :पटना। भोजपुरी सिनेमा के सुपरहिट सिंगर और अभिनेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ को आज किसी पहचान की जरुरत है। निरहुआ के चाहने वाले आपको हर जगह देखने को मिल जायेंगे।निरहुआ ने अपनी एक्टिंग और सिंगिंग के साथ ही आजमगढ़ की जनता का भी दिल जीत लिया है। वहीं, निरहुआ के गाने को सोशल मीडिया पर सबसे अधिक पसंद किया जाता है। निरहुआ के गाने रिलीज होने के कुछ ही देर बाद यूट्यूब पर ट्रेंड करना शुरू कर देते हैं।

इसे में निरहुआ और भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहॉट अभिनेत्री अक्षरा सिंह का एक रोमांस वीडियो बहुत ही तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस गाने को देखने के बाद फैंस बेकाबू हुए जा रहे हैं।आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि निरहुआ और अक्षरा सिंह बहुत जल्द आगामी फिल्म ‘जान लेबु का’ में नजर आने वाले हैं।

इसी फिल्म के एक गाने ने यूट्यूब पर सनसनी मचा रखी है।निरहुआ और अक्षरा सिंह पर फिल्माया गया गाना ‘तु पलट जईब’ रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब पर गर्दा मचाना शुरू कर दिया है। इस गाने में निरहुआ और अक्षरा सिंह रोमांस की सभी हदें पार करते हुए नजर आ रहे हैं।
 

From Around the web