Bhojpri dance video : निरहुआ ने अम्रपाली ने खुलेआम की हदें पार, यकीन नहीं तो देखे वीडियो

Aamrapali Dubey की जोड़ी स्क्रीन पर एक साथ नजर आती है तो बवाल मचा देती है। ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिला है। वायरल हो रहे गाने में निरहुआ, आम्रपाली दुबे के ख्वाबों में खोए हुए उनके साथ कभी रोमांस करते दिख रहे हैं, तो कभी रिक्शे में घुमाते नजर आ रहे हैं।

 
Aamrapali Dubey

bhojpri dance video :  निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की जोड़ी स्क्रीन पर एक साथ नजर आती है तो बवाल मचा देती है। ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिला है। वायरल हो रहे गाने में निरहुआ, आम्रपाली दुबे के ख्वाबों में खोए हुए उनके साथ कभी रोमांस करते दिख रहे हैं, तो कभी रिक्शे में घुमाते नजर आ रहे हैं।

इस गाने में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आ रही है। एक बार फिर से निरहुआ का पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है। ये गाना फिल्म  निरहुआ रिक्शावाला 2 का ( Nirahua Rickshawala 2) है।

आपको बता दें कि आम्रपाली इस गाने में कभी शूट, तो कभी छोटी सी ड्रेस पहनकर फैंस को बेकाबू करती हुईं नजर आ रहीं हैं। इस ट्रेंडिंग सॉन्ग को निरहुआ और ममता ने साथ मिलकर गाया है।वहीं लाइक की बात करें तो वीडियो पर अभी तक ढेरों लाइक्स मिल गए हैं। निरहुआ के इस वीडियो को खूब शेयर भी किया जा रहा है।

From Around the web