Bhojpri dance video : आम्रपाली की अदाएं देख निरहुआ हुए दिवाने, देखे वीडियो

इस भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) में निरहुआ, एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के प्यार में जमकर ठुमके लगाते दिख रहे हैं। इस भोजपुरी गाने को अब तक लाखों से भी ज्यादा बार लोगों द्वारा देखा जा चुका है।
 
Bhojpri dance video

Bhojpri dance video : भोजपुर इंडस्ट्री के फेमस एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ( Dinesh Lal Yadav Nirahua ) और आम्रपाली दुबे ( Amprali Dubey ) की जोड़ी लोगों को सबसे ज्यादा पसंद आती है।

इन दिनों दोनों के गाने फैंस के सर चढ़ बोल रहे हैं। जब भी दोनों बड़े पर्दे पर आते हैं, तो धमाल मचा देते हैं। इनकी जोड़ी को रियल लाइफ में भी काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। कुछ लोग तो इन्हें कपल के नजरिये से भी देखते हैं। इनकी अफेयर की अफवाहें भी काफी उड़ गई है।


दोनों ही स्टार्स के गाने आये दिन यूट्यूब पर ट्रेंड करते रहते हैं। इसी कड़ी में आज हम आपके लिए एक और बेहद ही रोमांस वीडियो लेकर हाजिर हो गए हैं। इस भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) में निरहुआ, एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के प्यार में जमकर ठुमके लगाते दिख रहे हैं। इस भोजपुरी गाने को अब तक लाखों से भी ज्यादा बार लोगों द्वारा देखा जा चुका है।

निरहुआ और आम्रपाली का ये गाना 2021 जनवरी को रिलीज किया था, लेकिन इस समय एक बार फिर निरहुआ का यह गाना सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है। यूं तो इस जोड़ी के कई गाने हिट हुए हैं, लेकिन निरहुआ का गाना  ‘तू बनबू  लल्लू की लैला’ (Tu Banbu Lallu Ke Laila)  को दर्शकों का कुछ ज्यादा ही प्यार मिला है। इस गाने में आम्रपाली बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं।

खास बात ये भी है कि दोनों ने ये डांस और रोमांस ने इस गाने को सुपरहिट बना दिया है।वीडियो में आम्रपाली दुबे येलो कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं। उनकी कातिलाना अदाएं देखकर आपके भी पसीने छूट जाएंगे।बता दें कि फिल्म ‘लल्लू की लैला’ का गाना ‘तू बनबू  लल्लू की लैला’ इस समय यूट्यूब पर एक बार फिर से ट्रेंड कर रहा है। इस गाने को दिनेश लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है। 

From Around the web