Bhojpri dance video : निरहुआ ने अम्रपाली का वीडियो देखकर फैंस कहने लगे कुछ तो कर लो शर्म

Bhojpri dance video : निरहुआ का गाना ‘ओठवा से ओठ के मिलाप’ (Othava Se Oth Ke Milaap) इस समय यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। इस गाने में आम्रपाली दुबे नशे की हालत में निरहुआ संग बेडरूम में रोमांस करती हुईं नजर आ रही है। इस गाने को देख लोग मदमस्त हुए जा रहे हैं। इस गाने को निरहुआ और अंतरा सिंह प्रियंका ने अपनी आवाज दी है।
 
Bhojpri dance video

Bhojpri dance video : निरहुआ और आम्रपाली के गाने आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते हैं। इनके गाने को दर्शकों द्वारा खूब देखें और पसंद किये जाते हैं। निरहुआ के गाने को सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी पसंद किया जाता है।

इसी कड़ी में निरहुआ और आम्रपली का एक और गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इस गाने में दोनों स्टार्स एक दूसरे एक साथ ताबतोड़ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ इनका रोमांस देख फैंस अलग ही मदहोश हुए जा रहे हैं।

निरहुआ का गाना ‘ओठवा से ओठ के मिलाप’ (Othava Se Oth Ke Milaap) इस समय यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। इस गाने में आम्रपाली दुबे नशे की हालत में निरहुआ संग बेडरूम में रोमांस करती हुईं नजर आ रही है। इस गाने को देख लोग मदमस्त हुए जा रहे हैं। इस गाने को निरहुआ और अंतरा सिंह प्रियंका ने अपनी आवाज दी है।

जबकि संजय मिश्रा ने इस गाने को म्यूजिक दिया है। हमेशा की तरह इस गाने में आम्रपाली दुबे बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है। गाने में आम्रपाली के साथ निरहुआ का अंदाज और रोमांस इतना कातिलाना है कि इसे देखकर आपके पसीने छूट जायेंगे।
 

From Around the web