Bhojpuri Dance 2024 : सर्दी के मौसम में आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने डांस ने मचाया तहलका, यकीन नहीं तो देखे Video

Bhojpuri Dance 2024 : सोशल मीडिया पर आजकल भोजपुरी वीडियो का क्रेज बढ़ता जा रहा है। जिसके वजह से आज के समय में अधिकाश उत्तर भारत में वीडियो और फिल्में जमकर देखी जा रही है। भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग और सिंगिंग के शानदार प्रदर्शन से दिनेश लाल यादव निरहुआ हमेशा चर्चा में रहते हैं। आज के समय में दिनेश लाल यादव किसी पहचान के मोहताज नहीं है। 
 
 
Bhojpuri Dance

पटना नेटवर्क 

सोशल मीडिया पर आजकल भोजपुरी वीडियो का क्रेज बढ़ता जा रहा है। जिसके वजह से आज के समय में अधिकाश उत्तर भारत में वीडियो और फिल्में जमकर देखी जा रही है। भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग और सिंगिंग के शानदार प्रदर्शन से दिनेश लाल यादव निरहुआ हमेशा चर्चा में रहते हैं। आज के समय में दिनेश लाल यादव किसी पहचान के मोहताज नहीं है। 

जब भी उनका कोई गाना या फिल्म रिलीज होती है तो देखने के लिए भारी संख्या में भीड़ उमड़ जाती है। वर्तमानं में निरहुआ आम्रपाली दुबे  संग फिल्म मैं मायके चली जाऊंगी की शूटिंग में लगे हुए हैं। आज हम इन दोनों के पुराने गाने की बात करने वाले हैं। निरहुआ और आम्रपाली दुबे की एक फिल्म जय वीरू काफी समय पहले आई थी। इस फिल्म में निरहुआ और आम्रपाली दुबे को लेकर कुछ गाने बनाए गए थे।

Akshara Singh Bhojpuri Hit Songs

 एक बार फिर जनता को निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को डांस करते देखने का मौका मिल गया। दोनो कलाकारों ने जोरो शोरो से डांस किया और मौका मिलने पर एक दूसरे से मजे भी किए।अंजोर करे इंडिया में गाना वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के चौनल पर आया था।

इस गाने को आए हुए चार साल हो चुके हैं और अब तक इस गाने को साढ़े चार मिलियन के करीब लोगों देखा। कुल मिलाकर इसे सत्रह हजार लाइक मिले हैं। लेकिन इस गाने पर कमेंट की संख्या काफी कम है जो कि केवल चार सौ के आस पास है।

खबर का स्त्रोत- सोशल मीडिया

From Around the web