bhojpuri dance : नम्रता मल्ला और खेसारी लाल यादव का रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल

bhojpuri dance : खेसारी लाल यादव का 15 मार्च को जन्मदिन होता है। इस खास मौके पर फैंस से लेकर भोजपुरी सेलेब्स तक ने अपने-अपने अंदाज में उन्हें विश किया है। इसमें एक नाम नम्रता मल्ला का भी है, जिन्होंने खेसारी के जन्मदिन के खास मौके पर ऐसी-ऐसी तस्वीरें शेयर की है की लोगों की नजरे नहीं हट रही है। 
 
bhojpuri dance

Namrata malla romantic Video :नई दिल्ली।  सोशल मीडिया पर खेसारी लाल की फोटो वायरल हो रही हैै जिसमें भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव एक बार फिर चर्चाओं में हैं। लेकिन इस बार उनके चर्चा में आने की वजह उनकी कोई फिल्म या फिर कोई गाना नहीं बल्कि भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला के साथ उनकी कुछ तस्वीरें हैं, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

दरअसल, खेसारी लाल यादव का 15 मार्च को जन्मदिन होता है। इस खास मौके पर फैंस से लेकर भोजपुरी सेलेब्स तक ने अपने-अपने अंदाज में उन्हें विश किया है। इसमें एक नाम नम्रता मल्ला का भी है, जिन्होंने खेसारी के जन्मदिन के खास मौके पर ऐसी-ऐसी तस्वीरें शेयर की है की लोगों की नजरे नहीं हट रही है। 

नम्रता मल्ला द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वो किस तरह खेसारी संग अलग-अलग अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में दोनों का रोमांटिक अंदाज देखते ही बन रहा है। नम्रता और खेसारी की इन तस्वीरों पर लोग जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। कुछ लोग इस पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए खेसारी लाल को विश कर रहे हैं तो वहीं कई लोग इन दोनों की बॉन्डिंग के बारे में चर्चा कर रहे हैं। दोनों की ये तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर आग लगा रही है। 

बता दें कि खेसारी लाल यादव और नम्रता मल्ला कई म्यूजिक वीडियोज में एक साथ धमाल मचाया चुके हैं। बीते साल नम्रता और खेसारी का गाना तबला रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने दिल खोलकर प्यार दिया था। वहीं हाल ही में दोनों का गाना श्कमर के कमाईश् भी रिलीज हुआ था, जिसने इंटरनेट पर गर्दा मचा दिया था। इस गाने में खेसारी लाल यादव और नम्रता मल्ला ने जमकर डांस किया था। लोगों को इन दोनों की जोड़ी काफी पंसद आती है। यही वजह है कि दोनों के गानों पर पैंस जमकर प्यार लुटाते हैं। 

From Around the web