Bhojpuri Dance video : आम्रपाली ने डांस के दौरान दिखाई अपनी अदायें

Bhojpuri Dance video : निरहुआ और आम्रपाली का एक पुराना गाना ‘तिरिया के भिरिया राहा’ एक बार फिर से यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। गाने में आम्रपाली बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। गाने में अपने पति निरहुआ को पिंक साड़ी पहनकर रिझाती हुईं नजर आ रही हैं। निरहुआ का ये गाना उनकी फिल्म का है। निरहुआ के इस गाने को नाम के यूट्यूब चौनल पर अपलोड किया गया है।
 
 
Bhojpuri Dance video

Amrapali and Nirahua ki video: भोजपुरी जगत को एक से बढ़कर एक फिल्में भी दी हैं। इसी बीच निरहुआ और आम्रपाली का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में निरहुआ अपनी पत्नी आम्रपाली संग रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

निरहुआ और आम्रपाली का एक पुराना गाना ‘तिरिया के भिरिया राहा’ एक बार फिर से यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। गाने में आम्रपाली बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। गाने में अपने पति निरहुआ को पिंक साड़ी पहनकर रिझाती हुईं नजर आ रही हैं। निरहुआ का ये गाना उनकी फिल्म का है। निरहुआ के इस गाने को नाम के यूट्यूब चौनल पर अपलोड किया गया है।

सॉन्ग में आम्रपाली पिंक कलर की साड़ी पहनकर जबरदस्त तरीके से ठुमके लगाते हुईं नजर आ रही हैं। निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी गाने में खूब पसंद की जा रही है। निरहुआ की ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी।

आपको बता दें कि गाने को दिनेश लाल यादव और कल्पना ने एक साथ मिलकर गाया है, जबकि गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखा है और संगीत ओम झा ने दिया है।आम्रपाली सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और एक्ट्रेस अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए आये दिन फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

From Around the web