Bhojpuri Dance Video : काजल राघवानी की कातिलाना अदा दिखा इंटरनेट पर मचा दी सनसनी

Bhojpuri Dance Video : भोजपुरी आइटम डांस नंबर है, जिसका म्‍यूजिक डांस करने पर मजबूर कर देता है, वहीं इसके बोल ऐसा हैं, जो दिल में उमंग भर देते हैं।गीत का सीक्‍वेंस एक शादी की महफिल का है, जहां मेहमानों के बीच काजल राघवानी डांस कर रही हैं। वह गर्मी से परेशान हैं और अपनी दुविधा बता रही हैं।
 
Kajal Raghwani

Bhojpuri Dance Video :  काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव पर फिल्‍माए गए गाने ‘कूलर कुर्ती में लगा ला’ को ही देख लीजिए, यूट्यूब पर इस गाने को 5 साल में 359 म‍िल‍ियन यानी 35 करोड़ 92 लाख से अध‍िक बार देखा जा चुका है। यह अपने आप में एक रिकॉर्ड है।’कूलर कुर्ती में लगा ला’ गाना साल 2018 में रिलीज सुपरहिट फिल्‍म ‘दीवानापन’ से है।

यह एक धमाकेदार भोजपुरी आइटम डांस नंबर है, जिसका म्‍यूजिक डांस करने पर मजबूर कर देता है, वहीं इसके बोल ऐसा हैं, जो दिल में उमंग भर देते हैं।गीत का सीक्‍वेंस एक शादी की महफिल का है, जहां मेहमानों के बीच काजल राघवानी डांस कर रही हैं। वह गर्मी से परेशान हैं और अपनी दुविधा बता रही हैं।

 
गाने में काजल राघवानी कहती हैं, ‘ओठ के लाली बह जाता हो, मेकअप कुल्हि बह जाता हो। तर तर चुवता पसीना खोजे बेना, कबले गर्मी से जरत रही… जरत रही… अरे जरत रही।’ इस पर खेसारी लाल यादव की एंट्री होती है और वह कहते हैं, ‘कूलर कुरती में लगा ल, की कूलिंग करत रही…’यकीनन यह गाना आपने भी कई बार सुना होगा। गीत है ही इतना मजेदार है कि इसे एक बार सुनकर कभी दिल नहीं भरता है। उस पर काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी ऐसी, जो दिलों पर छुरियां चलाने में कभी कोई कमी नहीं करती।

From Around the web