Bhojpuri Dance Video : आम्रपाली की अदाओं पर फिदा हुए निरहुआ, देखे वीडियो

Bhojpuri Dance Video : निरहुआ और आम्रपाली एक साथ पर्दे पर आते तो धमल मचा देते हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि निरहुआ और आम्रपाली दुबे की तो दोनों ही भोजपुरी जगत का जाना माना चेहरा है, इनके फैंस इन्हें रील लाइफ में तो पसन्द करते ही है साथ ही रियल लाइफ में भी पसंद करते है। इनके अफेयर की चर्चाएं भी खूब उड़ चुकीं हैं।
 
Bhojpuri Dance Video

bhojpuri Dance Video : दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) किसी न किसी वजह से हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। निरहुआ के गाने को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। भोजपुरी इंडस्ट्री में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ की जोड़ी को सबसे अधिक पसंद किया जाता है, यहीं वजह है कि इनके गाने आये दिन वायरल होते रहते हैं।  फैंस द्वरा इस जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है।


जब भी निरहुआ और आम्रपाली एक साथ पर्दे पर आते तो धमल मचा देते हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि निरहुआ और आम्रपाली दुबे की तो दोनों ही भोजपुरी जगत का जाना माना चेहरा है, इनके फैंस इन्हें रील लाइफ में तो पसन्द करते ही है साथ ही रियल लाइफ में भी पसंद करते है। इनके अफेयर की चर्चाएं भी खूब उड़ चुकीं हैं।


दोनों ही किसी पहचान के मोहताज नही है आज निरहुआ और आम्रपाली दुबे को भोजपुरी से लेकर हिंदी सिनेमा तक अपना नाम बनाया है।  निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को भोजपुरी के दर्शकों द्वारा खूब प्यार मिलता रहा है। इन दिनों दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का चर्चा में आने का कारण है  उनकी फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 2’ का गान ‘नशा में चढ़ल बा अंखिया’ है, ये गाना इन दिनों बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

भोजपुरी दर्शकों द्वारा इस गाने को खूब पसन्द भी किया जा रहा है। इस गाने को लेकर ये कयास लगाया जा रहा है कि  निरहुआ और आम्रपाली दुबे का ये अब तक का सबसे रोमांटिक गाना है। इस गाने में आम्रपाली दुबे की हॉट आदाओं को देख कर निरहुआ क्या इनके फैंस भी आम्रपाली दुबे के दीवाने हुए जा रहे है। “निरहुआ हिंदुस्तानी 2” का ‘नशा में चढल बा अँखिया’ भोजपुरी दर्शकों के बीच खूब सुर्खियां बटोर रहा है।


 

From Around the web