Bhojpuri Dance Video : आम्रपाली का बेडरूम रोमांस देख लोगों को आने लगा पसीना

Bhojpuri Dance Video :  निरहुआ और  आम्रपाली दुबे का गाना ‘बतावा गोरी कबले रजाई में से ताकी’ (Batawa Gori Kabale Rajai Se Taki) काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस गाने में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है और फैंस द्वारा काफी पसंद भी की जा रही है।
 
Bhojpuri Dance Video

Bhojpuri Dance Video : निरहुआ और अम्रपाली ने अपने अभिनय से सबको दीवाना बना रखा हुआ है। इतना ही नहीं निरहुआ और आम्रपाली के बीच प्रेम की चर्चा भी लगातार सुर्खियां बटोरती रही हैं। इसी बीच निरहुआ और आम्रपाली का एक पुराना रोमांस वीडियो एक बार फिर से सोशल मीडिया पर तबाही मचा रहा है। इस गाने में दोनों एक दूसरे की बाहों में खोएं हुए नजर आ रहे हैं।

निरहुआ और  आम्रपाली दुबे का गाना ‘बतावा गोरी कबले रजाई में से ताकी’ (Batawa Gori Kabale Rajai Se Taki) काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस गाने में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है और फैंस द्वारा काफी पसंद भी की जा रही है। इस गाने को दिनेश लाल और आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया है। इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे देर रात खूब रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। गाने में आप देख सकते हैं कि  कैसे निरहुआ आम्रपाली दुबे को रोमांस करने के लिए मना रहे हैं।


गाने में निरहुआ और आम्रपाली कभी बंद कमरे में, तो कभी घर के आंगन में रोमांस करते नजर आ रहे हैं। अगर आउटफिट की बात करें तो आम्रपाली को गुलाबी साड़ी पहने हुए देखा जा सकता है, जिसमें वो बड़ी खूबसूरत दिख रही हैं। अपने रोमांस से निरहुआ और आम्रपाली ने लोगों के पसीने छुड़ा दिए हैं। इस गाने को अपनी आवाज से कल्पना और निरहुआ ने एक साथ मिलकर गाया है। जबकि गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं।

From Around the web