Bhojpuri Dance Video: अंजना सिंह के डांस वीडियो देखकर दिवाने हुए लोग

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी सिनेमा की काफी फेमस अंजना सिंह की वीडियो सोशल मीडियो पर खुब वायरल हो रही है. इनकी वीडियो के लाखों दिवाने है. जो वीडियो पर खुब लाइक कर रहे है.भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत और क्यूट एक्ट्रेस अंजना सिंह की एक्टिंग और डांस का कोई जवाब नहीं है.
 
anjana-singh

अंजना सिंह ने फूलों के बीच डांस करती नजर आ रही है।

वीडियो काफी पुरानी है पर आज भी खुब देखी जा रही है।

फेमस अंजना सिंह की वीडियो सोशल मीडियो पर खुब वायरल हो रही है

नई दिल्ली। Bhojpuri Dance Video: अंजना सिंह ने फूलों के बीच डांस करती नजर आ रही है। वीडियो काफी पुरानी है पर आज भी खुब देखी जा रही है।भोजपुरी सिनेमा की काफी फेमस अंजना सिंह की वीडियो सोशल मीडियो पर खुब वायरल हो रही है. इनकी वीडियो के लाखों दिवाने है. जो वीडियो पर खुब लाइक कर रहे है.भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत और क्यूट एक्ट्रेस अंजना सिंह की एक्टिंग और डांस का कोई जवाब नहीं है.

उनकी जितनी तारीफ हो वो कम है. उनकी तस्वीरें और उनके भोजपुरी सॉन्ग फैन्स को काफी पसंद आते हैं. उनके जबरदस्त गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होते रहते हैं. जिन्हें काफी पसंद भी किया जाता है. अंजना सिंह  भोजपुरी सिनेमा की काफी फेमस और डिमांडिंग एक्ट्रेस में से एक हैं. वह एक फिल्म के लिए अच्छी खासी रकम चार्ज करती हैं. एक्ट्रेस कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं.
 

अंजना सिंहने कई भोजपुरी स्टार्स के साथ काम किया है. वह अपने अलग अंदाज की वजह से इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बना चुकी हैं. उनकी जोड़ी सुपरस्टार रवि किशन के साथ भी काफी पसंद की जाती है. उनके गाने दर्शकों के बीच धूम मचाते हैं.  गाने में अंजना सिंह का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है. एक्ट्रेस के ग्लैमरस अंदाज की दर्शक कमेंट कर खूब तारीफ कर रहे हैं. ये गाना यूट्यूब पर 10 मिलियन से ज्यादा व्यूज पा चुका है.
 

From Around the web