Bhojpuri Dance Video : Amrapali और Nirahua के इस वीडियो ने फैंस के बीच बढ़ा दी गर्मी

कातिल अदाओं और रोमांस ने आजकल ठंड के मौसम में गर्मी बढ़ा दी है। इनका एक पुराना गाना इस समय यूट्यूब पर एक बार फिर से ट्रेंड कर रहा है। इस गाने का नाम है ‘राजा तू चीख लेबा हो’ है। इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली बंद कमरे में सुहागरात की सेज पर जबरदस्त डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं, साथ ही दोनों के रोमांस को देख कर फैंस भी कुछ अलग मूड में नजर आ रहे हैं।
 
Amrapali Dubey

bhojpuri Dance Video :  आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव उर्फ  निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। दोनों के गाने आये दिन सोशल मीडिया पर तबाही मचाते रहते हैं।

जब भी यह दोनों एक साथ फिल्म पर्दे पर नजर आते हैं, तो तहलका मचा देते हैं। आम्रपाली दुबे और निरहुआ अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके होंगे, लेकिन दोनों की केमिस्ट्री इतनी दमदार है कि फैंस जितनी बार भी देखें उन्हें कम ही लगता है।

Aamrapali Dubey


इस जोड़ी की कातिल अदाओं और रोमांस ने आजकल ठंड के मौसम में गर्मी बढ़ा दी है। इनका एक पुराना गाना इस समय यूट्यूब पर एक बार फिर से ट्रेंड कर रहा है। इस गाने का नाम है ‘राजा तू चीख लेबा हो’ है। इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली बंद कमरे में सुहागरात की सेज पर जबरदस्त डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं, साथ ही दोनों के रोमांस को देख कर फैंस भी कुछ अलग मूड में नजर आ रहे हैं।

Amrapali Dubey


इस गाने में आम्रपाली की अदाओं ने फैंस को खूब मोह् लिया है, गाने में दोनों ही दूल्हा दुल्हन के कपड़ों में दिख रहे है। इस गाने में आम्रपाली अपने ऊपर पानी डाल कर सभी को आकर्षित करती हुई दिख रही हैं। इस सीन को देख कर लोग भी आहे भरते नजर आ रहे हैं। फैंस ने इस गाने की वीडियो पर काफी कमेंट्स भी करते हुए नजर आ रहे हैं।
 

From Around the web