Bhojpuri Dance Video : रो'मांश से भरपूर वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Bhojpuri Dance Video :  भोजपुरी फिल्म “राजा बाबू” (Raja Babu) “बतावा गोरी कबले रजाई से ताकि”(Batawa Gori Kabale Rajai Se Taki) का है। जिसको कल्पना और छोटे बाबा ने अपनी आवाज में गाया है। गाने के बोल को आज़ाद सिंह ने लिखें है। वही छोटे बाबा ने इसको अपना म्यूजिक दिए है। गण बहुत ही ज्यादा रोमांटिक है।

 
Bhojpuri Dance Video

Bhojpuri Dance Video :  निरहुआ और आम्रपली की जोड़ी अक्सर पर्दे पर काफी तहलका मचाती रहती है। जिनको देखने के लिए फैंस बेताब रहते है।हाल ही में दोनों की हॉट केमिस्ट्री ने एक बार से सबके होश उड़ा रखें है। दोनों का ये रोमांटिक गाना यूटूब पर काफी ट्रेंडिंग कर रहा। जिसको भोजपुरियां दर्शक बहुत सराह रहें है। लोगों के बिच इनकी बोल्ड केमिस्ट्री खूब आग लगा रही है।

 भोजपुरी फिल्म “राजा बाबू” (Raja Babu) “बतावा गोरी कबले रजाई से ताकि”(Batawa Gori Kabale Rajai Se Taki) का है। जिसको कल्पना और छोटे बाबा ने अपनी आवाज में गाया है। गाने के बोल को आज़ाद सिंह ने लिखें है। वही छोटे बाबा ने इसको अपना म्यूजिक दिए है। गण बहुत ही ज्यादा रोमांटिक है।


जिसको निरहुआ और आम्रपली दुबे पर फिल्माया गया है। जिसको फैंस बहुत ही ज्यादा एन्जॉय कर रहें है। ऐसा पहली बार नहीं है। जब इनकी हॉट जुगलबंदी ने लोगों को इस कदर दीवाना बनाया है। ये आए दिन अपने जलवों और रोमांस से फैंस को बराबर खुश करते रहते है। यदि आपने अब तक निरहुआ पर आम्रपली का हॉट रोमांटिक गाना नहीं देखा है। तो मनो आपने अब तक कुछ भी नहीं देखा है। तो बिना देर किए डालें एक नज़र इस गाने पर यहां।

From Around the web