Bhojpuri hit song 2024 : सर्दी के मौसम में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की वीडियो देखकर दिवाने हुए लोग

Bhojpuri hit song 2024 : निरहुआ को कड़ी परिश्रम के बाद ये मुकाम हासिल हुआ है उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई हुई है। निरहुआ के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की जोड़ी को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। इन दोनों के कई गाने आपको सोशल मीडिया पर वायरल होते हुए देखने को मिल जायेंगे। इस जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है। इस जोड़ी को एक साथ देखने के लिए लोगों को बेसर्बी से इंतजार रहता है।

 
Bhojpuri hit song 2023

नई दिल्ली। भोजपुरी के कई स्टार्स बॉलीवुड स्लेबस को एक्टिंग के मामले में कड़ी टक्कर देते हुए नजर आ रहे हैं।उसी में से एक नाम दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) का है, जिनकी एक झलक पाने के लिए फैंस हमेशा ही बेताब रहते हैं।

निरहुआ को कड़ी परिश्रम के बाद ये मुकाम हासिल हुआ है उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई हुई है। निरहुआ के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की जोड़ी को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। इन दोनों के कई गाने आपको सोशल मीडिया पर वायरल होते हुए देखने को मिल जायेंगे। इस जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है। इस जोड़ी को एक साथ देखने के लिए लोगों को बेसर्बी से इंतजार रहता है।

Bhojpuri Dance


दोनों ही स्टार्स को आज के समय में किसी पहचान की जरुरत नहीं है। इसी बीच इनका एक रोमांटिक गाना ‘खोल दे किवड़िया भईल भोर’ (Khole Di Kevadiya Bhail Bhor) यूट्यूब पर वायरल हो रहा है।इस गाने के वीडियो में दोनों एक दूजे के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों का ये गाना काफी पुराना है, लेकिन फिर से लोगों द्वारा सर्च किया जा रहा है। इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे का रोमांस देखने लायक है।

गाने में जैसा कि देखा जा सकता है कि निरहुआ कमरे का दरवाजा खोलने से मना करते हैं, इसके बाद आम्रपाली की साड़ी खोलना शुरू कर देते हैं। इसके आगे जो कुछ भी होता है उसके लिए आपको पूरा गाना देखना होगा।
बॉलीवुड गानों (Bollywood Song) के साथ-साथ भोजपुरी इंडस्ट्री ने भी धमाल मचाया हुआ है। भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) का क्रेज दिनों – दिन बढ़ता ही चला जा रहा है।

 इस गाने को Kalpana और Rajnish ने एक साथ मिलकर आवाज दी है, जबकि गाने के बोल Shyam Dehati ने लिखें हैं और संगीत से सजाया है Rajesh Rajnish ने। भोजपुरी इंडस्टी को निरहुआ और आम्रपाली ने एक से बढ़कर एक फिल्में दी है। दोनों की केमिस्ट्री को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता है।

From Around the web