Bhojpuri Hit Song : निरहुआ और आम्रपाली दुबे का वीडियो देखकर मदहोश हुए फैंस

Bhojpuri Hit Song:  निरहुआ अपने दोस्‍तों की टोली के साथ आते हैं और उनका रास्‍ता रोक लेते हैं। आम्रपाली रुकना नहीं चाहती है, लेकिन निरहुआ उन्हें रोकने की पूरी कोशिश में नजर आ रहे है। इसके बाद निरहुआ आम्रपाली के दुपट्टे पर लगी मिट्टी के दाग को देखकर उन्‍हें छेड़ते हैं। 

 
Bhojpuri Hit Song

Bhojpuri Hit Song: आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ दिखते है। इन दोनों की रोमांटिक केमिस्‍ट्री बेहतरीन है। इन दिनों दोनों कलाकारो का एक वीडियो खूब देखा जा रहा है। इस वीडियो में सलवार-सूट पर गुलाबी रंग का दुपट्टा लिए आम्रपाली चली जा रही हैं।

तभी पीछे से निरहुआ अपने दोस्‍तों की टोली के साथ आते हैं और उनका रास्‍ता रोक लेते हैं। आम्रपाली रुकना नहीं चाहती है, लेकिन निरहुआ उन्हें रोकने की पूरी कोशिश में नजर आ रहे है। इसके बाद निरहुआ आम्रपाली के दुपट्टे पर लगी मिट्टी के दाग को देखकर उन्‍हें छेड़ते हैं। 

साल 2016 में इस जोड़ी की एक बम्‍पर हिट फिल्‍म आई थी 'न‍िरहुआ चलल ससुराल 2'।  जिसके गाने आज भी दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं। फिल्‍म में मस्‍ती और मीठी छेड़छाड़ से भरा एक मजेदार गाना है 'माल गलतवा कारखाना में', जिसमें दोनों का अंदाज दिल लूटने वाला है।


From Around the web