Bhojpuri Holi video: भोजपुरी के ये होली के नये गाने मचा रहे धमाल, देखे Video

Bhojpuri Holi video : पटना। होली 2024 पार्टी में बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के कई गानों से एक बार फिर धूम मचाने के लिए तैयार हो जाए। वहीं होली में दोस्तों और परिवार वालों के साथ भोजपुरी गानों पर झूमने का मजा ही कुछ और होता है।
 
Bhojpuri Holi video

होली भोजपुरी गीत की लिस्ट में पवन सिंह से लेकर खेसारी लाल यादव तक के नाम शामिल हैं।

खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज का नया होली गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के इस होली गाने में उनके साथ आम्रपाली दुबे भी हैं।

Bhojpuri Holi video: पटना। होली 2024 पार्टी में बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के कई गानों से एक बार फिर धूम मचाने के लिए तैयार हो जाए। वहीं होली में दोस्तों और परिवार वालों के साथ भोजपुरी गानों पर झूमने का मजा ही कुछ और होता है। होली का मजा डबल करने के लिए सबसे अच्छा ऑप्शन है कि आप भी भोजपुरी के धमाकेदार हिट होली सॉन्ग से धमाल मचा सकते हैं। इन भोजपुरी होली गाने में आपको रोमांटिक होली की झलक भी दिखाई देगी। होली भोजपुरी गीत की लिस्ट में पवन सिंह से लेकर खेसारी लाल यादव तक के नाम शामिल हैं। ये गाने यूट्यूब पर मिल जाएंगे।


भिज जाला लहंगा

खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज का नया होली गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। गाने के वीडियो में देवर-भाभी की होली केमिस्ट्री दिखाई गई है।

देवर प रहब होली गाना

अरविंद अकेला कल्लू का ये पॉपुलर भोजपुरी गाना भी आप बजा सकते हैं। इस गाने को अरविंद के साथ शिल्पा राज ने गाया है। इस गाने को सुनते ही आप लोग थिरकना शुरू कर देंगे। 

होली में जीएसटी जोर के

दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के इस होली गाने में उनके साथ आम्रपाली दुबे भी हैं। इस गाने की तो बात ही अलग है। इस भोजपुरी होली गाने को सुन कोई भी झूमने लगेगा।

व्हाइट-व्हाइट लहंगा

होली के त्योहार का मजा डबल करने के लिए ये भोजपुरी गाना बेस्ट है। भोजपुरी स्टार पवन सिंह का होली सॉन्ग श्व्हाइट-व्हाइट लहंगाश् होली पार्टी में बजा सकते हैं। 

राम पहुना संग

अक्षरा सिंह का हाल ही में रिलीज हुआ गाना श्राम पहुना संगश् होली पर राम भक्तों बजा सकते हैं। ये गाना सोशल मीडिया पर काफी दिनों से वायरल हो रहा है। 

उजर उढ़निया रंगनी

होली पर श्उजर उढ़निया रंगनीश् भी बजा सकते हैं। इस गानें को खुशी कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है। वहीं माही श्रीवास्तव ने गानें पर धमाकेदार डांस किया है।

होली का नशा

भोजपुरी का ये सुपरहिट होली गाना बहुत फेमस है। इस गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने धमाकेदार डांस किया है। 

From Around the web