Bhojpuri hot Dance Video : आम्रपाली और निरुहुआ ने गजब का किया डांस, वीडियो देखकर दिवाने हुए लोग

दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ़ निरुहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Aamrapli Dubey) दोनों प्रसिद्ध भोजपुरी अभिनय करते हैं। उनकी ऑनस्क्रीन जोड़ी हर धड़कन को छू लेती है। आम्रपाली ने अपने करियर की शुरुआत 2014 में निरहुआ के साथ फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ के साथ की थी।
 
Bhojpuri hot Dance Video

Aamrapli  Romance Viral Video: गाने ‘राजा कजरा कसम’ में निरहुआ और आम्रपाली पूरी एनर्जी के साथ नाच रहे हैं। उनके बीच का रोमांस गाने में सामने आता है। उनकी ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री भी ऑनस्क्रीन दिखती है। ‘मंडप’ फिल्म एक रोमांटिक पारिवारिक नाटक है जो दहेज की दुनिया पर आधारित है। 

दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ़ निरुहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Aamrapli Dubey) दोनों प्रसिद्ध भोजपुरी अभिनय करते हैं। उनकी ऑनस्क्रीन जोड़ी हर धड़कन को छू लेती है। आम्रपाली ने अपने करियर की शुरुआत 2014 में निरहुआ के साथ फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ के साथ की थी। उसके बाद दोनों ने कई फिल्मों और म्यूजिक वीडियो में साथ काम किया है। निरहुआ और आम्रपाली के बीच कई अफ़वाहें हैं। लोगों में चर्चा है कि उनके बीच कुछ गहरा रिश्ता है, लेकिन दोनों हमेशा इस पर चुप रहते हैं। कुछ लोगों के बीच ये भी अफ़वाह फैली कि दोनों की शादी हो गई है, लेकिन सच ये है कि निरहुआ पहले से ही शादी शुदा है। लेकिन सब बातों से परे, दोनों ने साथ में काई सुपरहिट फिल्में दी हैं। एक ऐसी फिल्म ‘मंडप’ थी, जिसमें निरहुआ और आम्रपाली ने साथ काम किया।

फिल्म ‘मंडप’ से गाना ‘राजा कजरा कसम’ काफी लोकप्रिय हुआ। ये गाना ओम झा और शिल्पी राज के द्वार बज गया है। इसका गीत उमा लाल यादव ने लिखा और संगीत ओम झा ने दिया है। ये गाना हाल ही में एसआरके म्यूजिक चैनल पर रिलीज हुआ और टूरेंट ही हिट हो गया। इस गाने में निरहुआ के अलावा, आम्रपाली दुबे, सुशील सिंह, संजय पांडे, समर्थ चतुर्वेदी, श्रद्धा नवल, संतोष श्रीवास्तव, सुजान सिंह, विद्या सिंह और जोया खान ने भी मुख्य भूमिका निभाई है। ‘मंडप’ फिल्म का निर्माण रोशन सिंह ने किया और आनंद सिंह ने इसे निर्देश दिया।


गाने ‘राजा कजरा कसम’ में निरहुआ और आम्रपाली पूरी एनर्जी के साथ नाच रहे हैं। उनके बीच का रोमांस गाने में सामने आता है। उनकी ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री भी ऑनस्क्रीन दिखती है। ‘मंडप’ फिल्म एक रोमांटिक पारिवारिक नाटक है जो दहेज की दुनिया पर आधारित है। आम्रपाली को निरहुआ से शादी करके दहेज के अत्याचार का सामना करना पड़ता है। निरहुआ के परिवार दहेज के लिए आम्रपाली के पिता जी से संपत्ति का ब्यौरा मांगते हैं।

लेकिन आम्रपाली अपने ससुराल वालों के सामने झुकती नहीं है और अपनी आवाज उठाती है। इस तरह, निरहुआ और आम्रपाली के बीच का जादू फिल्मों में नहीं बल्कि उनके फैंस के दिलो-दिमाग में भी छाया हुआ है। उनकी संभावनाओं से भरी कहानियां और उनकी आपकी केमिस्ट्री ने उन्हें भोजपुरी सिनेमा का महानायक और महानायिका बनाया है।

From Around the web