Bhojpuri Hot video : अक्षरा सिंह ने पवन सिंह के साथ बंद कमरे में किया रो'मांस

पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी का नया गाना जमकर वायरल हो रहा है। गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। ‘लॉकर में जवानी’ गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह के रोमांस को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। इन दोनों की जोड़ी का ये भोजपुरी गाना इस समय यूट्यूब पर काफी धमाल मचाए हुए हैं।

 
Bhojpuri Hot video

Jagruk Youth News : Dance Video: भोजपुरी सिनेमा में पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी को उनके चाहने वाले खूब पसंद करते हैं।इन दोनों के गानों के रिलीज होते ही इंटरनेट पर ट्रेंड करने लगते हैं। अब पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी का नया गाना जमकर वायरल हो रहा है। गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।


‘लॉकर में जवानी’ गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह के रोमांस को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। इन दोनों की जोड़ी का ये भोजपुरी गाना इस समय यूट्यूब पर काफी धमाल मचाए हुए हैं।


ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। गाने में अक्षरा सिंह ने अपने बोल्ड अंदाज से फैंस के होश ही उड़ा दिए हैं। अक्षरा सिंह अपने बोल्ड अंदाज के लिए वैसे भी बहुत फेमस हैं। सोशल मीडिया पर भी अक्षरा अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

From Around the web