Bhojpuri Romantic Video: आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव की रोमांटिक वीडियो हुई वायरल

Bhojpuri  Romantic Video: आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ को पहले तो दर्शकों द्वारा रियल लाइफ में भी पति पत्नी समझा जाता था। हालांकि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है और आपको बता दें कि उनके ऑन स्क्रीन जोड़ी काफी ज्यादा आज भी पसंद की जाती है। यूट्यूब पर दोनों के पुराने से लेकर नए गाने वायरल होते हुए नजर आ जाते हैं जो कि दर्शकों द्वारा काफी पसंद किए जाते हैं।

 
 Bhojpuri  Romantic Video

Bhojpuri  Romantic Video: भोजपुरी सिनेमा आज के वक्त में काफी पॉप्युलर हो चुका है और आपको बता दें कि लोग भी इसको लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड रहते हैं। आए दिन भोजपुरी सिनेमा में कई सारे गाने रिलीज होते हुए नजर आते हैं जो कि दर्शकों को भी काफी पसंद आते हैं। भोजपुरी के सितारे जैसे कि आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की जोड़ी को भी काफी ज्यादा पसंद किया जाता है।

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ को पहले तो दर्शकों द्वारा रियल लाइफ में भी पति पत्नी समझा जाता था। हालांकि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है और आपको बता दें कि उनके ऑन स्क्रीन जोड़ी काफी ज्यादा आज भी पसंद की जाती है। यूट्यूब पर दोनों के पुराने से लेकर नए गाने वायरल होते हुए नजर आ जाते हैं जो कि दर्शकों द्वारा काफी पसंद किए जाते हैं।


अब इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है और आपको बता दें कि आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ का एक गाना जमकर वायरल हो रहा है। इस भोजपुरी गाने को फसल फिल्म से दिया गया है और इतना ही नहीं दोनों को इसमें रात के अंधेरे में रोमांस करते हुए देखा जा रहा है। इस गाने का नाम 'बलमुआ के हिपिया' है। दोनों की नोकझोंक इस वीडियो में देखने मिल रही है।

बता दें कि आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी नाम के एक यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अभी से 2 महीने पहले रिलीज किया गया था और आपको बता दें कि सिर्फ इतनी कम वक्त में इस पर एक मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। जिसका सिलसिला लगातार बढ़ता ही चला जा रहा है।

From Around the web