Bhojpuri song : चांदनी कुशवाहा की अदाएं देखकर दिवाने हुए फैंस

चांदनी कुशवाहा स्टेज पर परफॉर्मेंस करते समय नाना प्रकार दीवानों का सामना करते सबका मनोरंजन कर रही है और दिलफेंक आशिकों को कैसे संभालती हैं, यह सब कमर तोड़ डांस करते हुए बता रही हैं। वह क्षणिक मजनुओं के कारनामे का बखान कर रही हैं और अपने मोहक अदाकारी से मन मोह रही है।

 
Bhojpuri song

bhojpuri-song, पटना। भोजपुरी के हर विधा के गाने से ऑडियंस का शुद्ध मनोरंजन करती है और सबकी मॉर्निंग गुड हो जाती है। इसी कड़ी में सिंगर गोल्डी यादव की आवाज में गाया हुआ एकदम नया लोकगीत दिल केकरा के दीही रिलीज किया गया है, जिसे वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चौनल पर देखा जा सकता है।

इस गाने के वीडियो में दिखाया गया है कि चांदनी कुशवाहा स्टेज पर परफॉर्मेंस करते समय नाना प्रकार दीवानों का सामना करते सबका मनोरंजन कर रही है और दिलफेंक आशिकों को कैसे संभालती हैं, यह सब कमर तोड़ डांस करते हुए बता रही हैं। वह क्षणिक मजनुओं के कारनामे का बखान कर रही हैं और अपने मोहक अदाकारी से मन मोह रही है।


बिग स्टेज पर शूट किया गया यह लोकगीत श्दिल केकरा के दीहीश् के वीडियो में चांदनी कुशवाहा को स्टेज डांसर के रूप में दर्शाया गया है। स्टेज पर परफॉर्मेंस करते हुए कैसे कैसे दिल फेक आशिक सामने आते हैं और तरह तरह की डिमांड करते हैं। यही सब सिचुएशन को चांदनी कुशवाहा बयां करते हुए कहती हैं कि... श्स्टेजवा पर आके जुलुम करताये, देखता दादा हो सब मरदा, कहेला करेजा करेजा में समा जा, केकर केकर नेवता लीही, एको दिल भला केकरा के दीही..

त भोजपुरी होली गीत श्दिल केकरा के दीहीश् के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। इस गीत को सिंगर गोल्डी यादव ने मस्त मिजाज में गाया है। गाने के पीआरओ ब्रजेश मेहर हैं। इसके वीडियो में चांदनी कुशवाहा गरदा उड़ाते हुए नजर आ रही हैं। इस गाने को गीतकार विष्णु विशेष ने लिखा है, जबकि संगीतकार विकी वॉक्स ने मधुर संगीत दिया है। वीडियो डायरेक्टर सुनील बाबा, कोरियोग्राफर गोल्डी जायसवाल, डीओपी गौरव राय, आकाश हैं। इस गाने का ऑल राइट वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के पास है।

From Around the web