Bhojpuri Song : निरहुआ और आम्रपाली ने डांस के दौरान पार की सारी हदें, देखे वीडियो

निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी भोजपुरी फिल्मों की हिट जोड़ी मानी जाती है. यह जोड़ी जिस भी फिल्म में नजर आती है उसका हिट होना तय है.

 
Bhojpuri Song

Bhojpuri Song Video : भोजपुरी फिल्में देखना पसंद करते हैं. आजकल भोजपुरी इंडस्ट्री के कई कलाकार ट्रेंड में हैं. जिसमें दिनेश लाल निरहुआ भी हैं.आप तो जानते ही होंगे कि निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी काफी पसंद की जाती है. भोजपुरी फिल्मों में इस जोड़ी की काफी डिमांड है. इस जोड़ी को बड़ी संख्या में लोग पसंद करते हैं.

इस जोड़ी के वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब देखे जाते हैं. निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी भोजपुरी फिल्मों की हिट जोड़ी मानी जाती है. यह जोड़ी जिस भी फिल्म में नजर आती है उसका हिट होना तय है.


आज हम आपको निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी का एक जबरदस्त वीडियो दिखा रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. इसे बड़ी संख्या में लोग देख रहे हैं और शेयर कर रहे हैं.वीडियो में आप देख सकते हैं कि निरहुआ और आम्रपाली एक दूसरे के साथ जबरदस्त डांस कर रहे हैं. इन दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री लोगों को दीवाना बना रही है.

आप इस वीडियो में आम्रपाली को दुल्हन की तरह सजे हुए देख सकते हैं. वह अपनी अदाओं से निरहुआ को दीवाना बनाती नजर आ रही हैं.


आपको बता दें कि निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी हमें काफी पसंद है. उनके फैंस उनके वीडियो का इंतजार करते रहते हैं. उनका कोई भी वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही तुरंत वायरल हो जाता है.

आपको बताते हैं उस वीडियो के बारे में जिसके बारे में हम बात कर रहे हैं. इसका शीर्षक “जहिया ओका बोका” है। यह फिल्म “राम लखन” से लिया गया है। ये गाना इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है.

निरहुआ और आम्रपाली का जबरदस्त रोमांस बड़ी संख्या में लोग एन्जॉय कर रहे हैं. कई लोग कमेंट बॉक्स में निरहुआ और आम्रपाली की एक्टिंग की तारीफ करते नजर आ रहे हैं.

From Around the web