Bhojpuri Song Video :आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने किया रोमांस, वीडियो देखकर मदहोश हुए लोग

Bhojpuri Song Video : Songs of Dinesh Lal Yadav Nirahua and Amrapali Dubey. There is not enough praise for their couple. Nirahua and Amrapali's songs are seen trending on social media every day.

 
Amrapali Dubey 22 june 2024

Bhojpuri Song Video : दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के गाने। इनकी जोड़ी की जितनी तारीफ करें उतनी कम है। निरहुआ और आम्रपाली के सॉन्ग आये दिन ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड होते हुए देखने को मिल ही जाते हैं।


दोनों को एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखना फैंस के लिए किसी तोहफे से कम साबित नहीं होता है। दर्शकों को इनकी ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री बेहद ही ज्यादा पसंद आती है।


ऐसे में अब इस जोड़ी की भोजपुरी फिल्म ‘हम हैं दुल्हा हिंदुस्तानी’का एक बेहद ही रोमांटिक गाना ‘मेरे महबूब’ एक बार फिर से इंटरनेट पर धूम मचाता हुआ दिख रहा है। इस गाने के वीडियो में दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

भोजपुरी गाना ‘मेरे महबूब’ के वीडियो को यूट्यूब चैनल Enterr10 Rangeela पर उपलोड किया गया है। इस वीडियो में जैसा की आप देख सकते हैं पहले निरहुआ आम्रपाली को दूध दूहना सिखाते हैं, अब आप सोच रहे होंगे कि निरहुआ ऐसा क्यों करते हैं, तो फिल्म ‘हम हैं दुल्हा हिंदुस्तानी’ में आम्रपाली का जन्म लन्दन में होता है और उन्हें गांव के बारे में कुछ भी पता नहीं होता है।

गाने में दोनों धीरे – धीरे एक दूजे के करीब आने लगते हैं और दोनों एक दूसरे पर उनकी और आकर्षित होते हुए भी दिखते हैं। इसके बाद आम्रपाली दुबे भी एक्टर निरहुआ की ओर अट्रैक्ट होती हैं और फिर दोनों के बीच शुरू हो जाती है प्रेम कहानी। निरहुआ और आम्रपाली गाने के जरिये एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार करते हैं। वीडियो को लंदन जैसे लोकेशन पर शूट किया गया है।

From Around the web