Bhojpuri Song Video : पवन सिंह और मोनालिसा का वीडियो देखकर पसीना-पसीना हुए फैंस

Bhojpuri Song Video :   भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पवन सिंह मोनालिसा और अक्षरा सिंह की जोड़ी को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। अक्सर इन दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता ही रहता है। हालांकि अब पवन सिंह और अक्षरा सिंह एक साथ नजर नहीं आते हैं मगर इनके पहले के वीडियो खूब वायरल होते हैं।
 
Bhojpuri Song Video

Bhojpuri Song Video : भोजपुरी जगत में बहुत ज्यादा पसंद भी किया जाता है। अक्सर इन दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता ही रहता है। हालही में ठंड की कोरे में पवन सिंह और मोनालिसा का जबरदस्त रोमांस वीडियो वायरल हुआ है। अगर आपने अभी तक उनके नए सुहागरात वीडियो को नहीं देखा है तो जल्दी करें।

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पवन सिंह मोनालिसा और अक्षरा सिंह की जोड़ी को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। अक्सर इन दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता ही रहता है। हालांकि अब पवन सिंह और अक्षरा सिंह एक साथ नजर नहीं आते हैं मगर इनके पहले के वीडियो खूब वायरल होते हैं।

ऐसे ही एक पुरानी पवन सिंह और मोनालिसा के फिल्म की वीडियो है। इस वीडियो में यह दोनों एक दूसरे के प्यार के रंग में रंगे जबरदस्त रोमांस कर रहे हैं। पवन सिंह और भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का नया वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।


इस वीडियो में पवन सिंह और मोनालिसा एक दूसरे को खूब प्यार करते हैं और एक दूसरे के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर दिया गुल कर का गाना बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में पवन सिंह अपनी पत्नी मोनालिसा के साथ जबरदस्त रोमांस कर रहे और सुहागरात मनाते हुए नजर आ रहे हैं। यह गाना उनके पुराने फिल्म पवन राजा का है। यह सुपरहिट गाना यूट्यूब पर 2018 में लॉन्च किया गया था। इसी के साथ ही आपको बता दे इसके गायक खुद सुपरस्टार पवन सिंह और इंदु सोनाली है। आप भी इस शानदार और रोमांटिक वीडियो को देखने के बाद पवन सिंह के फैन हो जाएंगे।

From Around the web