Bhojpuri Song Video : गोल्डी-माही की जोड़ी ने जीता फैंस का दिल, देखे वीडियो

Bhojpuri Song Video : माही श्रीवास्तव गाने में सिंपल और कमाल लंहगा पहन धमाकेदार अवतार में दिख रही हैं. साथ ही उनके डांस मूव्स भी फैंस का दिल जीत रहे हैं. गोल्डी के आवाज के साथ माही के मूव्स देख फैंस इंप्रेस हो गए. यही कारण है कि 'डार्लिंग कहेले' गाना वायरल हो गया है.

 
Bhojpuri Song Video

Bhojpuri Song Video :  भोजपुरी गाने का वायरल हो जाना आम बात है. 'डार्लिंग कहेले' गाना भी आज ही रिलीज हुआ है. गोल्डी यादव की शानदार आवाज गाना में सुनने को मिल रही है. साथ ही वीडियो को डबल धमाकेदार बना रही हैं माही श्रीवास्तव.

दोनों की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. साथ ही गाने को लिरिक्स और म्यूजिक की भी बहुत तारीफ हो रही है. बता दें कि इस गाने के लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं.


माही श्रीवास्तव गाने में सिंपल और कमाल लंहगा पहन धमाकेदार अवतार में दिख रही हैं. साथ ही उनके डांस मूव्स भी फैंस का दिल जीत रहे हैं. गोल्डी के आवाज के साथ माही के मूव्स देख फैंस इंप्रेस हो गए. यही कारण है कि 'डार्लिंग कहेले' गाना वायरल हो गया है.

यूजर गाने के कमेंट सेक्शन में लगातार तारीफ करते नजर आ रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'भगवान ऐसी आवाज सबको दें.' वहीं दूसरे फैन ने लिखा, 'कौन कौन गोल्डी जी का फैन है .' ज्यादातर लोग गाने की आवाज और कोरियोग्राफी की तारीफ करते दिख रहे हैं. 

From Around the web