Bhojpuri Song Video: पवन सिंह और शिल्पी राज ने रोमांस में पार की सारी हदें

पवन सिंह मिलते हैं और वह कई गुंडों को मार देते हैं। बाकी जो बचे होते हैं वह डर से भाग जाते हैं। गाने के अगले सीक्वेस में पवन पर कोमल फिदा हो जाती हैं और वह उनके साथ ठुमके लगाती हैं।

 
Bhojpuri Song

Bhojpuri Song: गाने के बोल और संगीत की बात करें तो इसके लिरिक्स छोटू यादव ने लिखे हैं। संगीत आर्या शर्मा का है। वीडियो को रवि पंडित ने डायरेक्टर किया है। इसके प्रोड्यूसर राज जायसवाल हैं। गाने की शुरुआत कोमल सिंह से होती है। वह गुडों से बचती हुई भागती हैं। तभी पवन सिंह मिलते हैं और वह कई गुंडों को मार देते हैं। बाकी जो बचे होते हैं वह डर से भाग जाते हैं। गाने के अगले सीक्वेस में पवन पर कोमल फिदा हो जाती हैं और वह उनके साथ ठुमके लगाती हैं।


कोमल ने लाल रंग का बोल्ड आउटफिट पहना है। वह पवन को लुभाने का कोई मौका नहीं छोड़तीं। उनकी इस जोड़ी ने आग लगा दी है। फैंस को अब इन दोनों के अगले प्रोजेक्ट  का इंतजार है। श्तोहार मरजीश् की जिस तरह का रिस्पॉन्स मिला है उसे देखते हुए यह साफ हो गया है कि भोजपुरी इंडस्ट्री में इन दोनों कलाकारों की जोड़ी को फैंस ने दिल से स्वीकार किया है।


वीडियो के कमेंट सेक्शन में एक यूजर लिखते हैं, पावर स्टार पवन सिंह जैसा कोई नहीं। एक फैन ने कहा, जियो शेर पवन सिंह। एक फैन लिखते हैं, पवन सिंह जब गाते हैं तो उनकी आवाज में एक अलग ही फीलिंग आती है। 

From Around the web