Bhojpuri Song Video : रानी चटर्जी का बेजोड़ डांस देख दिवाने हुए लोग

 
रानी चटर्जी

Bhojpuri Song Video : नई दिल्ली। भोजपुरी फिल्‍मों में ’ससुरा बड़ा पईसावाला’ से उन्‍होंने डेब्‍यू किया था। तब से अब तक रानी ने अपने बूते इंडस्‍ट्री में एक अलग मुकाम बनाया है। वह पर्दे पर उन चंद हीरोइनों से हैं, जो गजब का एक्‍शन करती हैं, जबरदस्‍त डांस करती हैं, रोमांस और ड्रामा में भी वह धमाल हैं।

कुल मिलाकर रानी चटर्जी एक फुल पैकेज हैं। यही कारण है कि इंडस्‍ट्री में बीते 20 साल में उन्‍होंने तगड़ी फैन फॉलोइंग बनाई है। साल 2012 रानी चटर्जी की एक फिल्‍म आई थी ’सत्‍यमेव जयते’, इस एक्‍शन फिल्‍म में उनके साथ रवि किशन और अक्षरा सिंह के साथ अनुपम श्‍याम भी थे। रानी पर इस फिल्‍म में एक आइटम नंबर फिल्‍माया गया था, जिसके बोल हैं ’मार दियो रे रसगुल्‍ला चला के’, यह गाना आज भी जबरदस्‍त पॉपुलर है।

यूट्यूब पर वेब म्‍यूजिक चैनल ने 2015 में रानी के इस गाने का फुल वीडियो रिलीज किया था। इस गाने को खबर लिखे जाने तक 24 म‍िलियन से अध‍कि बार देखा जा चुका है। इस गीत के हिट और सुपरहिट होने के पीछे दो बड़ी वजहें हैं। पहली तो ये कि इसमें रानी चटर्जी ने बेजोड़ डांस किया है, दूसरी ये कि यह गीत भोजपुरी लोकगीतों की मिठास भरी धुन को समेटे हुए हैं।

’मार दियो रे रसगुल्‍ला चला के’ गाने को इंदु सोनाली और राजेश ने गाया है। इसका संगीत राजेश रजनीश ने दिया है, जबकि गीत के बोल प्‍यारे लाल यादव ने लिखे हैं। फिल्‍म के डायरेक्‍टर बबलू सोनी हैं। यह गाना आपको जरूर पसंद आएगा। खासकर, यदि आप किसी महफिल में हैं, तो इस गाने पर कदम थ‍रिकाए बिना खुद को रोक नहीं पाएंगे।

From Around the web