Bhojpuri Song Video : निरहुआ और आम्रपाली का सबसे रोमांस से भरा वीडियो हुआ वायरल

Bhojpuri Song Video: सोशल मीडिया पर तबाही मचाते रहते हैं। इस जोड़ी को फैंस से इतना प्यार मिलता ही की कोई भी गाना रिलीज होते ही हिट लिस्ट में आ जाता है। इस समय निरहुआ और आम्रपाली का एक पुराना गाना यूट्यूब पर कभी तेजी से ट्रेंड कर रहा है। इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। दोनों एक दूसरे के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।
 
Bhojpuri Song Video

Bhojpuri Song Video:  निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने काफी समय बाद फिर एक बार एक साथ वापसी की है। वैसे तो इनकी जोड़ी को दर्शकों द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। इस जोड़ी को एक साथ देखने के लिए फैंस हमेशा  बेताब रहते हैं।

इनके पुराने गाने भी आये दिन सोशल मीडिया पर तबाही मचाते रहते हैं। इस जोड़ी को फैंस से इतना प्यार मिलता ही की कोई भी गाना रिलीज होते ही हिट लिस्ट में आ जाता है। इस समय निरहुआ और आम्रपाली का एक पुराना गाना यूट्यूब पर कभी तेजी से ट्रेंड कर रहा है। इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। दोनों एक दूसरे के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

भोजपुरी फिल्म ‘  मुकद्दर का सिकंदर’ ( Muqaddar Ka Sikandar) का गाना ‘मन के पसंद’ (Man Ke Pasand) एक बार फिर से सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे दोनों ही बड़े रोमांटिक अंदाज में दिखाई दें रहे हैं। इनका ये रोमांटिक अंदाज उनके फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। फैंस इस जोड़ी को इतना पसंद करते है की वो इन दोनों को असल जिंदगी में भी एक साथ देखना चाहते हैं।


 

From Around the web