Bhojpuri Song Video: काजल राघवानी और मदमस्त खेसारी लाल का ये वीडियो लोगों को बना रहा दिवाना

Bhojpuri Song Video: The pairing of Kajal Raghavani and intoxicating Khesari Lal Yadav has always been amazing. The chemistry between both of them is tremendous on screen.

 
khesari Lal 23 june 2024

Bhojpuri Song Video : काजल राघवानी और मदमस्त खेसारी लाल यादव की जोड़ी हमेशा कमाल की रही है. स्क्रीन पर दोनों की केमिस्ट्री जबरदस्त है. फिल्म का ऐसा ही एक गाना है 'खोजी ना बलमुआ दिया बारी' जिस पर आज भी फैंस अपना दिल हार बैठते हैं.'यशी म्यूजिक' ने इस गाने का पूरा वीडियो 2018 में ही यूट्यूब पर शेयर किया था. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 25.85 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

गाने का सीक्वेंस शादी की रात की सुबह का है। उठते ही काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव कर रहे हैं मस्ती. तभी खेसारी की नजर काजल की नाक पर पड़ती है, जो गायब है. वह काजल राघवानी से पूछते हैं.


 'बताओ रानी, अजवे के रतिया कहवा गिरौली हा नकिया के नथिनिया, जेउबा के खर्चा से किनानी हा प्यारी।' इस पर नवविवाहित दुल्हन काजल जवाब देती है, 'हां, हे भगवान, मुझे ढूंढो, मुझे मत ढूंढो, तकिया के यारी, मुझे अपने लिए ढूंढो।'


इस बेहतरीन रोमांटिक गाने के बोल गीतकार प्यारे लाल कवि ने लिखे हैं. वहीं इसे खेसारी लाल यादव ने सरोदी बोहरा के साथ मिलकर गाया है. गाने के संगीतकार मधुकर आनंद हैं. 
साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'दुल्हिन गंगा पार के' में भी दोनों की जोड़ी ने खूब धमाल मचाया था. फिल्म जहां बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी, वहीं इस फिल्म के गाने भी दर्शकों को खूब पसंद आए थे. 

असलम शेख द्वारा निर्देशित फिल्म 'दुल्हिन गंगा पार के' में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के अलावा आम्रपाली दुबे और मनोज टाइगर भी मुख्य भूमिका में थे. यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर भी उपलब्ध है।

From Around the web