Bhojpuri Song Video : आधी रात को निरहुआ-आम्रपाली ने किया जमकर रोमांस, वायरल वायरल

Bhojpuri Song Video : आम्रपाली दुबे ने पवन सिंह के साथ भी कई ऐसे ही लोकप्रिय गाने गाए हैं। निरहुआ भी अक्षरा समेत अन्य कलाकारों के साथ काम कर चुके हैं। लेकिन इन दोनों की जोड़ी की केमिस्ट्री बेहद खास है। यह गाना अब तक लाखों लोगों द्वारा देखा गया है और उन्होंने इसे बेहद सराहा है।
 
Bhojpuri Song Video

Bhojpuri Song Video : आम्रपाली दुबे ने पवन सिंह के साथ भी कई ऐसे ही लोकप्रिय गाने गाए हैं। निरहुआ भी अक्षरा समेत अन्य कलाकारों के साथ काम कर चुके हैं। लेकिन इन दोनों की जोड़ी की केमिस्ट्री बेहद खास है। दिनेश लाल यादव, जिन्हें निरहुआ के नाम से भी जाना जाता है, और आम्रपाली दुबे, दोनों ही भोजपुरी इंडस्ट्री के प्रमुख चेहरे हैं। इन दोनों कलाकारों ने मिलकर कई उत्कृष्ट फिल्मों में काम किया है।


उनकी फिल्म 'आशिक आवारा' में उनका रोमांस दर्शाया गया है। उनका एक गाना "करेला मन पट जाई" भी वायरल हो रहा है, जिसमें वे बारिश में भीगते हुए, सूनसान रास्ते पर रोमांस करते हैं।

यह गाना लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। निरहुआ और आम्रपाली दुबे का गाना गाया है, और बोल दिया है दिनेश लाल यादव ने। इसके म्यूजिक डायरेक्ट्र राजेश और रजनीश हैं।

इस गाने की रोमांचक कहानी और उनका खूबसूरत अभिनय लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है।

आम्रपाली दुबे ने पवन सिंह के साथ भी कई ऐसे ही लोकप्रिय गाने गाए हैं। निरहुआ भी अक्षरा समेत अन्य कलाकारों के साथ काम कर चुके हैं। लेकिन इन दोनों की जोड़ी की केमिस्ट्री बेहद खास है। यह गाना अब तक लाखों लोगों द्वारा देखा गया है और उन्होंने इसे बेहद सराहा है।

From Around the web