Bhojpuri Video : निरहुआ संग रोमां'स करती दिखीं Amrapali Dubey

भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी को पसंद करने वाले लोगों की एक अलग ही कैटेगरी है। दोनों की जोड़ी को साथ में देखना उनके फैंस को खूब भाता है। यही वजह है कि उनके गाने आते ही यूट्यूब पर तेजी से वायरल होना शुरू हो जाता है।
 
Aamrapali Dubey

Bhojpuri Video : भोजपुरी गाना मेरे महबूब रिलीज हुआ है। जिसमें निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Nirahua and Amrapali Dubey Movies) की जबरदस्त रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। दोनों एक दूसरे के इश्क में डूबे हुए नजर आ रहे हैं। आम्रपाली दुबे ने वीडियो सॉन्ग में ब्लैक कलर के लहंगे में निरहुआ के साथ डांस करती हुई दिख रही हैं।

भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी को पसंद करने वाले लोगों की एक अलग ही कैटेगरी है। दोनों की जोड़ी को साथ में देखना उनके फैंस को खूब भाता है।

यही वजह है कि उनके गाने आते ही यूट्यूब पर तेजी से वायरल होना शुरू हो जाता है। भोजपुरी इंडस्ट्री में इस दोनों की जोड़ी मोस्ट पॉपुलर ऑनस्क्रीन जोड़ी मानी जाती है। इस वजह से कई फिल्मों और म्यूजिक वीडियोज में दोनों ने एक साथ काम किया है।

हाल ही में इस जोड़ी का नया भोजपुरी गाना मेरे महबूब रिलीज हुआ है। जिसमें निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Nirahua and Amrapali Dubey Movies) की जबरदस्त रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। दोनों एक दूसरे के इश्क में डूबे हुए नजर आ रहे हैं।

आम्रपाली दुबे ने वीडियो सॉन्ग में ब्लैक कलर के लहंगे में निरहुआ के साथ डांस करती हुई दिख रही हैं। वहीं दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) अपना जलवा बिखेरते हुए दिख रहे है। मेरे महबूब’ गाना निरहुआ की नई फिल्म ‘हम है दुल्हा हिंदुस्तानी’ का है।
 

From Around the web