Bhojpuri Video: निरहुआ और आम्रपाली की वीडियो देखकर हैरान रहे गये फैंस

Bhojpuri Hot Video: सोशल मीडिया पर हर बार आग लगा देती है। एक बार फिर उनका एक रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। निरहुआ और आम्रपाली पर फिल्माया गया गाना ‘‘Bhitar Ke Titar’ दर्शकों को एक बार भी से दीवाना बना रहा है।
 
Bhojpuri Video

मुंबई: Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी फिल्में और वीडियो आजकल सुर्खियों में बने रहते हैं। यूट्यूब पर इस समय हिंदी सॉन्ग से ज्यादा भोजपुरी गाने को पसंद किया जा रहा है।भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर कपल निरहुआ और आम्रपाली के गाने को सबसे अधिक लोगों द्वारा पसंद किया जाता है। इस जोड़ी को एक साथ फिल्मों में देखने के लिए लोग बेताब रहते हैं। जब भी निरहुआ और आम्रपाली एक साथ नजर आते हैं, तो बवाल मच जाता है।

इनकी केमिस्ट्री सोशल मीडिया पर हर बार आग लगा देती है। एक बार फिर उनका एक रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। निरहुआ और आम्रपाली पर फिल्माया गया गाना ‘‘Bhitar Ke Titar’ दर्शकों को एक बार भी से दीवाना बना रहा है।

गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को बहुत जी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। गाने में आम्रपाली और निरहुआ को बेडरूम में देखा जा सकता है। दोनों एक दूसरे के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। भोजपुरी गाना ‘भीतर के तीतर’ में निरहुआ और आम्रपाली की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री और रोमांस को देखकर फैंस पागल हुए जा रहे हैं।आम्रपाली वीडियो में बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं। आम्रपाली ने अपनी हॉट अदाओं से निरहुआ को पागल कर दिया है।

वीडियो में आम्रपाली दुबे हरी साड़ी में बेहद प्यारी लग रही हैं। उनका घर भी काफी आलीशान नजर आ रहा है। निरहुआ और आम्रपाली एक दूसरे में खोये हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि इस गाने को Dinesh Lal Yadav, Antra Singh और Priyanka ने एक साथ मिलकर आवाज दी है।

From Around the web